Advertisement
photoDetails1hindi

Goodbye 2022: बिकिनी-मिनी ड्रेस छोड़ इन एक्ट्रेसेस ने साड़ी में दिखाया बोल्ड अवतार, 'देसी गर्ल' बनकर लगाई सोशल मीडिया पर आग

Best Bollywood Saree Looks: साल 2022 में बिकिनी-मोनोकिनी समेत कटी-पिटी ड्रेसेज का जलवा खूब रहा है. वहीं कुछ एक्ट्रेसेस ने बिकिनी-मिनी ड्रेस को छोड़ साड़ी में बोल्ड अवतार दिखाया है. स्टाइल के साथ 'देसी गर्ल' बनकर सोशल मीडिया पर तहलका मचाया है. 'देसी गर्ल' बनकर फैंस का दिल जीतने वाली एक्ट्रेसेस में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से लेकर अनन्या पांडे (Ananya Panday) तक शामिल हैं. इन एक्ट्रेसेज के साड़ी लुक को नेटीजन्स ने खूब पसंद किया है.

1/5

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की स्टाइलिश साड़ी ने नेटीजन्स को खूब इंप्रेस किया है. ऐसे तो साल 2022 में दीपिका के बिकिनी लुक ने सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी बटोरी है लेकिन एक्ट्रेस का यह देसी अंदाज हर बिकिनी लुक को फेल कर देगा. दीपिका ने ऑफ व्हाइट फ्रिल साड़ी को स्टाइल और कॉन्फिडेंट के साथ कैरी किया है. 

2/5

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने बदले हुए अंदाज से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को हैरान किया हुआ है. कैटरीना कैफ वेस्टर्न ड्रेसेज जितने कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं उससे भी ज्यादा स्टाइल के साथ वह साड़ी को कैरी करती नजर आती हैं. ब्लैक ट्रांसपेरेंट नेट साड़ी में कैटरीना कैफ हुस्न की परी की तरह नजर आ रही हैं.

3/5

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर अपनी मां लीजेंड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की तरह साड़ी स्टाइल करती हुई नजर आती हैं. जाह्नवी कपूर इन तस्वीरों में बिल्कुल श्रीदेवी की तरह सिल्क साड़ी और बालों में गजरा लगाकर देसी अंदाज में दिखाई दे रही हैं. जाह्नवी कपूर की इन फोटोज को साल 2022 में खूब पसंद किया गया.

4/5

अनन्या पांडे (Ananya Panday) अक्सर अपने बोल्ड बिकिनी और वेस्टर्न लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं लेकिन एक्ट्रेस के इस साड़ी लुक ने फैंस के दिलों पर जादू-सा कर दिया है.

5/5

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने साल 2022 में अपने बोल्ड अंदाज को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. लेकिन इन फोटोज में एक्ट्रेस का लुक एकदम अलग है. लाल नेट वाली साड़ी और गले में व्हाइट मोतियों वाले चोकर को पहन भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया पर तहलका ही मचा दिया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़