Advertisement
photoDetails1hindi

Boldness Overloaded: 'गंदी बात' की एक्ट्रेस ने पारदर्शी कपड़े में दिखाया हुस्न, लोग बोले- फिर से अल्ट बालाजी की सीरीज कर रही हो क्या

Anveshi Jain Hot Photos: अन्वेषी जैन अपने कातिलाना हुस्न से सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं. वह अक्सर अपनी ऐसी- ऐसी फोटोज पोस्ट कर देती हैं, जिन्हें देखकर फैंस आहें भरने लगते हैं. सोशल मीडिया पर अन्वेषी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है

 

1/6

एक्ट्रेस अन्वेषी हर लुक में कहर ढाती हैं. उन्होंने कई तस्वीरों में अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट किया है. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बोल्ड और तस्वीरों से पटा पड़ा है. इंस्टाग्राम पर अन्वेषी को 50 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

 

2/6

अन्वेषी की अदाओं के लोग इस कदर दीवाने हैं कि सोशल मीडिया पर उनके नाम से कई फैन पेज बनाए गए हैं, जहां पर उनकी तस्वीरें शेयर होती रहती हैं.

 

3/6

हॉटनेस के मामले में अन्वेषी जैन बॉलीवुड हसीनाओं को भी टक्कर देती हैं और इसका सबूत उनकी तस्वीरें हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. हर एक फोटो से निगाहें हटाना मुश्किल होगा.

 

4/6

अन्वेषी को 'गंदी बात 2' से बड़ी पहचन मिली. इस सीरीज में उन्होंने जमकर इंटीमेट सीन्स दिए थे जिसकी खूब चर्चा हुई. इस सीरीज की रिलीज के बाद लोगों ने उन्हें गूगल पर सर्च करना शुरू कर दिया और वह देखते ही देखते इंटरनेट सेंसेशन बन गईं.

 

5/6

ऐसे में अन्वेषी के ये तस्वीरें देखने के बाद फैंस कमेंट सेक्शन में कमेंट कर रही हैं कि क्या आखिर वो अब फिर से किसी अल्ट बालाजी की बोल्ड बेव सीरीज की तैयारियां कर रही हैं. 

6/6

बताते चलें कि अन्वेषी जैन मध्यप्रदेश की रहने वाली हैं. वह एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल और होस्ट भी हैं. उन्होंने कई कॉर्पोरेट इवेंट, कैम्पस इंवेट, चैरिटी इवेंट और प्राइवेट पार्टीज को होस्ट किया है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़