Advertisement
photoDetails1hindi

Nayanthara से Samantha तक, ये हैं साउथ की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस, एक फिल्म के लेती हैं इतने करोड़

South Actress Fess: साउथ सिनेमा पिछले कुछ दिनों में सबसे ज्यादा उभरने वाली इंडस्ट्री में से एक है. साउथ की फिल्में अब अपने देश तक सीमित न रह कर विदेशों में भी फेमस हो रही है.’आरआरआर’ और ‘पुष्पा’ जैसी फिल्मों ने पूरी दुनिया में धूम मचा दी थी. ऐसे में आज आपको बताते हैं साउथ की 5 टॉप एक्ट्रेस के बारे में जो एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करती हैं.

 

1/5

 नयनतारा ने हाल ही में  विग्नेश शिवन के साथ शादी की है. वो साउथ की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा ने आने वाली फिल्म ‘जयम रवि’ के लिए 10 करोड़ रुपये की मोटी फीस ली है. 

 

2/5

समंथा प्रभु साउथ की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं. अब तक वो कई ब्लॉकबस्टर मूवीज में नजर आ चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा एक फिल्म के लिए 3 से 5 करोड़ रुपये फीस लेती हैं. 

 

3/5

रकुल प्रीत सिंह साउथ मूवी के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों की भी जानी-मानी स्टार हैं. हाल में ही वो अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘रनवे 34’ में नजर आई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल ने इस फिल्म के लिए करीब 3.5 करोड़ रुपये लिए थे.

 

4/5

तेलगु मूवी स्टार पूजा हेगड़े (Puja Hegde) एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करती हैं. तेलगु और तमिल भाषा के अलावा उन्होंने कई हिन्दी फिल्मों में भी काम किया है. मीडिया रेपोर्ट्स के मुताबिक,पूजा एक मूवी के 3 से 5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. 

 

5/5

तमन्ना भाटिया भी हिंदी और तमिल भाषा की फिल्मों में नजर आती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाहुबली स्टार तमन्ना एक फिल्म के करीब 3 करोड़ रुपये फीस लेती हैं. सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़