Advertisement
trendingPhotos1497750
photoDetails1hindi

Bold Web Series: 'बाबा निराला' संग Esha Gupta ने पार की हर हद, ये 5 सीन्स देख आज भी फैंस हो जाते हैं बेसब्र

Aashram 3 Bold Web Series: हिंदी बोल्ड वेब सीरीज के शौकीन लोगों को बॉबी देओल (Bobby Deol), त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhary) और ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की 'आश्रम 3' जरूर देखनी चाहिए. इस वेब सीरीज में कुछ ही मिनटों के सीन में पूरी बोल्ड वेब सीरीज का मसाला डाला गया है. इस वेब सीरीज में ईशा गुप्ता (Esha Gupta), बॉबी देओल संग हर हद पार करती हुई दिखाई देती हैं. यहां, हम उन सीन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें देखकर नेटीजन्स आज भी पानी-पानी हो जाते हैं. 

1/5

'बाबा निराला' यानी बॉबी देओल (Bobby Deol) संग ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के इंटीमेट सीन्स आज भी इंटरनेट पर खूब देखे जाते हैं. इन सीन्स को देख लोग कड़कड़ाती ठंड में गर्मी का अहसास कर जाते हैं.

2/5

'आश्रम 3' में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) और बॉबी देओल (Bobby Deol) के इंटीमेट सीन्स ने सीरीज में खूब जबरदस्त तड़का लगाया है. वेब सीरीज में ईशा गुप्ता और बॉबी देओल की केमेस्ट्री कमाल की है.

3/5

ईशा गुप्ता (Esha Gupta Web Series) वेब सीरीज में कमाल के डायलॉग्स भी डिलीवर करती दिखाई देती हैं. एक्ट्रेस का अंदाज और किरदार दोनों ही दमदार हैं, वह 'बाबा निराला' को अपने ट्रैप में इतनी चालाकी से फंसाती है कि चाहते हुए भी वह बाहर नहीं निकल पाता है. 

4/5

'आश्रम 3' में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) बेहद ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं. इस सीरीज को अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो आज ही ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर इसे देख सकते हैं.

5/5

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने वेब सीरीज 'आश्रम 3' में जमकर रिवीलिंग कपड़े पहने हैं. अपने बोल्ड अंदाज से ईशा गुप्ता ने सिर्फ 'बाबा निराला' के ही नहीं सभी दर्शकों  के भी होश उड़ा दिए हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़