Advertisement
photoDetails1hindi

Divya Agrawal: इस हसीना ने बिना ब्रा के बैकलेस टॉप में दिखाईं Sensuous अदाएं, तस्वीरों ने कड़कड़ाती ठंड में बढ़ाई गर्मी

Divya Agarwal Hot Photos: एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. एक्ट्रेस पहले अपनी सगाई और अब बोल्ड अंदाज को लेकर पॉपुलैरिटी बटोर रही हैं. दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal Photos) ने हाल ही में अपनी बोल्ड फोटोज से नेटीजन्स को इंप्रेस कर दिया है. एक्ट्रेस ने बिना ब्रा पहने बोल्ड अंदाज में फोटोशूट कराया है. आइए, यहां देखते हैं दिव्या अग्रवाल की नई फोटोज.

1/5

बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने अपनी सेंसुअस अदाओं से नेटीजन्स को दीवाना बना दिया है. दिव्या लेटेस्ट फोटोज में बेहद ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं. दिव्या ने बिना ब्रा के शिमरी बैकलेस टॉप में बोल्ड अदाएं दिखाई हैं.

2/5

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने लेटेस्ट फोटोज में गोल्ड कलर के बैकलेस टॉप के साथ ग्रीन शिमरी शॉर्ट्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस ने ग्लोइंग मेकअप और न्यूड लिपशेड कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपना ग्लैम लुक कंपलीट करने के लिए बालों को खुला छोड़ा है.

3/5

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) लेटेस्ट फोटोज में सेक्सी एक्सप्रेशन्स के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं. दिव्या अग्रवाल की इन तस्वीरों ने नेटीजन्स के होश ही उड़ा दिए हैं.

4/5

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. दिव्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस एमटीवी स्प्लिट्सविला 10 की रनरअप, ऐस ऑफ स्पेस 1 और बिग बॉस ओटीटी की विनर रह चुकी हैं. 

5/5

बता दें, दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने अपने करियर की शुरुआत हॉरर औऱ बोल्ड वेब सीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2 से की थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़