Advertisement
trendingPhotos1272747
photoDetails1hindi

Arjun Malaika Photo: देर रात पार्टी में मिनी बैकलेस ड्रेस पहने नॉटी हो गईं मलाइका अरोड़ा, संभालते रहे अर्जुन कपूर

Arjun Kapoor Malaika Arora Late Night Party: बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी ने हर किसी को पीछे छोड़ दिया है. जहां भी ये कपल साथ में पहुंच जाता है वहां बाकि सभी से कैमरे और नजरें हटकर इन्ही पर थमी रह जाती हैं. अब फिर से अर्जुन मलाइका की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं.

 

1/7

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा हाल ही में रितेश सिधवानी के घर हुई रूसो ब्रदर्स की वेलकम पार्टी में शिरकत करने के लिए पहुंचे. इस पार्टी में अर्जुन मलाइका को जाते हुए पैपराजी ने स्पॉट किया. तभी से इनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं.

 

2/7

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा साथ में ही इस पार्टी में शिरकत करने के लिए पहुंचे. इस दौरान दोनों ने पैपराजी को जमकर पोज दिए. जैसे ही अर्जुन मलाइका यहां आए तो बाकि सब फीके पड़ गए. इस स्टार जोड़ी को कैमरों में कैद करने की होड़ सी लग गई. 

3/7

मलाइका अरोड़ा एक बार फिर से बैकलेस ब्रालैस लुक में अपने फैंस पर सितम करती नजर आईं. पर्पल कलर की शिमरी मिनी ड्रेस में मलाइका बेहद हॉट लग रही थी. इस दौरान पैपराजी उन्हें बार बार आवाज लगाते रहे तो एक्ट्रेस भी पलक पलक कर पोज देती रहीं.

4/7

वहीं दूसरी ओर अर्जुन कपूर हाई हील्स में कभी मलाइका का हाथ थामने तो कभी उन्हे पीछ से होल्ड करते दिखाई दिए. खास बात ये भी रही कि इस दौरान अर्जुन और मलाइका दोनों ही पर्पल कलर में ट्विनिंग करते नजर आए. 

5/7

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जहां भी साथ में शिरकत करते हैं, सारी लाइमलाइट लूट लेते हैं. दोनों अक्सर ही सोशल मीडिया पर भी अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं. मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से 12 साल बड़ी हैं. उम्र का लंबा फासला होने के बावजूद दोनों की केमिस्ट्री काफी मजबूत दिखाई देती है. 

 

6/7

अपने हर लुक से महफिल लूटने वाली मलाइका अरोड़ा का अंदाज रूसो ब्रदर्स की पार्टी में भी बेहद स्टाइलिश दिखा. एक्ट्रेस इस दौरान पर्पल कलर की स्पार्कल ड्रेस में दिखाई दीं वहीं अर्जुन कपूर ने भी उनकी ड्रेस से काफी हद तक मैच करती हुई डार्क पर्पल शर्ट पहनी थी. 

 

7/7

बात करें वर्क फ्रंट की तो अभिनेता अर्जुन कपूर इस समय अपनी आगामी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. फिल्म में उनकी जोड़ी अभिनेत्री तारा सुतारिया संग बनने वाली है. बता दें कि यह फिल्म 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़