Advertisement
trendingPhotos1272768
photoDetails1hindi

Shark को हाथ से उठा रहा था शख्स, छोटी सी गलती से गंवानी पड़ी उंगली; तस्वीरों ने लोगों को चौंकाया

Man Loses Finger To Shark Bite: कहते हैं कि होशियारी सिर्फ उतनी दिखानी चाहिए जितनी सही लगे. हद से ज्यादा स्मार्टनेस दिखाना आप पर ही भारी पड़ सकता है. एक शख्स ने समुंदर में जाकर ऐसी स्मार्टनेस दिखाई कि वह बुरी तरह फंस गया और कुछ ही मिनट बाद अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. एक भयानक पल का अनुभव तब हुआ जब एक आदमी की उंगली एक शार्क द्वारा काट दी गई जब उसने समुद्री जानवर के मुंह से हुक निकालने की कोशिश की.

 

परिवार को घुमाने ले गया था शख्स

1/5
परिवार को घुमाने ले गया था शख्स

ब्रेट रीडर नाम का यह मछुआरा अपने परिवार को 19 जुलाई को फ्लोरिडा के तट पर मछली पकड़ने की यात्रा पर ले गया और जब उसने एक छोटे शिकारी को पकड़ा तो उसके लिए यह पल सबसे बुरा रहा, क्योंकि शार्क ने उसकी उंगली को काट लिया. इस वीडियो को देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे.

शार्क को पकड़ने के चक्कर में हुआ हादसा

2/5
शार्क को पकड़ने के चक्कर में हुआ हादसा

ब्रेट ने अपने बेटे को प्रभावित करने के लिए शार्क को उठाने की कोशिश की. पिता शार्क के विंग्स को पकड़ता है और पानी से ऊपर उठाने के लिए अपना दूसरा हाथ उसके मुंह के नीचे रखता है. लेकिन शार्क ब्रेट के हाथ को अचानक अपने मुंह से जकड़ लेती है. इस दौरान उसका बेटा उसे देखते रहता है.

पिता की हालत देखकर घबरा गया बेटा

3/5
पिता की हालत देखकर घबरा गया बेटा

ब्रेट की एक उंगली को जकड़ने के बाद शार्क काटने की पूरी कोशिश करता है, लेकिन वहां सिर्फ खून ही खून दिखाई देता है. खौफनाक दृश्य देखकर वहां खड़ा उसका बेटा बेहद ही घबरा जाता है और चिल्लाते हुए वापस भागने लगता है. ब्रेट का हाथ खून से लथपथ हो जाता है. 

घटना के बाद शख्स ने बताई अपनी आपबीती

4/5
घटना के बाद शख्स ने बताई अपनी आपबीती

जिस शख्स के साथ यह घटना हुई उसने कहा , 'मैंने अपना हुक वापस पाने के लिए उसे पकड़ने की कोशिश की और दुर्भाग्य से शार्क ने मेरे उंगली को दबोच लिया. इसके बाद कुछ ही सेकेंड में मेरे साथ खतरनाक हादसा हो गया. शार्क मेरी उंगलियों को पकड़कर घूमने लगा और मेरा हाथ खून से लथपथ हो गया.'

शख्स की पत्नी ने किया ये खुलासा

5/5
शख्स की पत्नी ने किया ये खुलासा

शार्क के हमले में शिकार हुए ब्रेट की पत्नी ने एक अपडेट लिखा. उसने खुलासा किया कि उसे तुरंत ही अस्पताल ले जाना पड़ा. इस घटना के बाद उसने अपने बच्चे को शांत कराया और वहां से समुद्र से किनारे तक ले जाया गया. वीडियो देखने के बाद लोग बोले कि इस आदमी की किस्मत निश्चित रूप से सही नहीं थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़