Advertisement
trendingPhotos1249379
photoDetails1hindi

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Love Story: प्लेन से शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी, एक खराब सीट ने ऐसे बना दी जोड़ी

Alia-Ranbir Love Story: कहते हैं जोड़ियां आसमानों में बनती है और रणबीर-आलिया के मामले में ये बात पूरी तरह फिट बैठती है. क्योंकि दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी जमीन से मीलों ऊपर आसमान में उड़ रहे प्लेन में. कैसे चलिए बताते हैं आपको इनकी प्रेम कहानी के बारे में.

1/5

कई साल डेटिंग करने और एक दूसरे को अच्छे से समझने के बाद आलिया और रणबीर अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इसी साल 14 अप्रैल को दोनों ने शादी कर ली और अब जल्द ही दोनों मम्मी पापा भी बनने जा रहे हैं. आलिया ने प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

2/5

उसी वक्त आलिया जो मन में सोच रही थीं वही बात रणबीर ने खुद कह दी. उन्होंने उस वक्त कहा था कि इस सीट को क्या इसी वक्त अटकना था जब वो एक दूसरे के साथ इतने अच्छे से थे. बस इसी पल से दोनों के दिलों ने कुछ ऐसा कहा कि ये एक हो गए. ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान इनका प्यार और मजबूर होता चला गया और दोनों ने इसे जगजाहिर भी कर दिया. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

जब रणबीर दूसरी जगह पर बैठे तो आलिया को काफी चिड़ हुई. आलिया ने खुद रिवील किया कि उन्हें उस वक्त ऐसा लग रहा था कि उनका सपना टूट रहा है, ऐसा क्यों हो रहा है. लेकिन कुछ ही देर में उनकी सीट ठीक हो गई और रणबीर वापस आलिया के पास आकर बैठ गए. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

आलिया के मुताबिक दोनों के दिल में एक दूसरे के प्रति पहली बार घंटी बजी एक प्लेन में वो भी एक खराब सीट की वजह से. दरअसल, दोनों ब्रह्मास्त्र फिल्म के लिए एक वर्कशॉप अटेंड करने जा रहे थे और प्लेन में एक दूसरे के साथ बैठे थे. इस बात से आलिया काफी खुश थीं क्योंकि आलिया का रणबीर पर क्रश पहले से ही था. तभी रणबीर ने सीट खराब होने की शिकायत की लिहाजा उन्हें किसी और सीट पर बैठा दिया गया. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

आलिया भट्ट जब रणबीर कपूर संग रिश्ते में नहीं थीं तब भी कई बार वो उन्हें लेकर अपना क्रश जाहिर कर चुकी थीं ऐसे में ब्रह्मास्त्र फिल्म में दोनों का साथ होना आलिया के लिए किसी सपने से कम नहीं था. कहा जाता है कि सेट पर ही दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़े और देखते ही देखते एक दूसरे के हो गए.  लेकिन दोनों की प्रेम कहानी असल में कहां से शुरू हुई इस बार में आलिया ने कॉफी विद करण सीजन 7 में रिवील कर दिया है. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़