Advertisement
trendingPhotos1776604
photoDetails1hindi

Alia Bhatt: चंचल चितवन और होठों पर हंसी...'रॉकी' की 'रानी' की अदाओं से घायल हुए दिल

Alia Bhatt Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक बार फिर से अपने चंचल चितवन और होठों की हंसी से लाखों दिलों पर छुरियां चलाने का इंतजाम कर डाला है. जी हां...आलिया भट्ट हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुई हैं, जहां वह काली साड़ी पहने कहर बरपाती नजर आ रही हैं. आलिया (Alia Bhatt Movies) अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज से पहले अमेजन प्राइम के एक इवेंट के लिए दिल्ली पहुंची हैं. आइए, यहां देखते हैं आलिया भट्ट की लेटेस्ट फोटोज...

1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt Instagram) अमेजन प्राइम के मिशन स्टार्ट अब इवेंट के लिए हाल ही में दिल्ली पहुंची थीं. आलिया ने इवेंट के दौरान कटस्लीव ब्लाउज के साथ ब्लैक कलर की डोट प्रिंट वाली साड़ी कैरी की थी. फोटो में आलिया भट्ट होठों पर मुस्कान लिए हाथ जोड़े खड़ी नजर आ रही हैं. 

2/5

चंचल चितवन, होठों पर हंसी लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt Pics) ने इवेंट के दौरान कैमरा के लिए खूब सारे पोज दिए हैं. काली साड़ी के साथ कानों में झुमके पहने आलिया इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उसे बयां करने के लिए शब्द कम पड़ जा रहे हैं. 

3/5

लेटेस्ट तस्वीरों में आलिया भट्ट (Alia Bhatt Films) के स्टाइल की बात करें तो बालों को जूड़ा में बांध करके, न्यूड मेकअप और ब्राउन लिपस्टिक से रॉकी की रानी ने अपना सिजलिंग साड़ी लुक पूरा किया है. 

4/5

आलिया भट्ट (Alia Bhatt New Movie) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं. क्योंकि इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने डिलीवरी के बहुत ही कम समय बाद शूटिंग शुरू कर दी थी.

5/5

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह फिल्म करण जौहर (Karan Johar) ने निर्देशित की है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़