Advertisement
trendingPhotos1237587
photoDetails1hindi

Shehnaz Gill और Bharti Singh के बाद इस एक्ट्रेस ने किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, नाम बताने में फेल हुए फैंस

Aashika Bhatia's transformation: टीवी सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' की एक्ट्रेस आशिका भाटिया की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींचा है. आशिका का लुक पहले से काफी बदल चुका है. सोशल मीडिया पर हर कोई उनका नया लुक देखकर हैरान है. उन्होंने पहले से अपना वजन काफी कम कर लिया है. इंस्टाग्राम पर फैंस उनके ट्रांसफॉर्मेशन की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

 

1/6

एक्ट्रेस आशिका भाटिया (Aashika Bhatia) ने अपने करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की थी. उन्होंने 'मीरा', 'परवरिश', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' जैसे कई टीवी शोज में देखा जा चुका है. 

 

2/6

इसके अलावा आशिका भाटिया ने फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान खान (Salman Khan) की छोटी बहन का रोल भी निभाया था. इस फिल्म में उनके काम की काफी तारीफ हुई थी. 

 

3/6

 आपको बता दें कि आशिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 5.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हालांकि, अपने बढ़े हुए वजन के लिए आशिका को काफी बार ट्रोल किया जाता था. लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपना वेट लूज करके हर किसी को हैरान कर दिया है. 

 

4/6

आशिका अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. फोटो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आशिका ने अपनी फिटनेस पर कितनी मेहनत की होगी. अब वो पहले के काफी स्लिम दिख रही हैं. 

 

5/6

आशिका भाटिया की पहले और अब की तस्वीरों में जमीन आसमान का अंतर है. पहले उनका वजन काफी ज्यादा था. लेकिन अब रैगुलर वर्कआउट और सही डाइट की वजह से एक्ट्रेस ने खुद को शेप में कर लिया है. अब आशिका बेहद हॉट लग रही हैं.

 

6/6

आशिका भाटिया निश्चित रूप से कैमरे के लिए परफेक्ट पोज देना जानती हैं. यहां देखिए इस तस्वीर में वो कितनी खूबसूरत लग रही हैं. खैर, हमें यकीन है कि उनके फैंस जल्द ही आशिका को किसी फिल्म या टीवी शो में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़