Advertisement
photoDetails1hindi

Esha Gupta Bold Look: 3 दिनों में इन 3 तस्वीरों से 'आग' लगा चुकी हैं ईशा गुप्ता, हॉटनेस देख फैंस के भी छूटे पसीने

Esha Gupta Bold Look: सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की बोल्डनेस के आगे बॉलीवुड की कई हीरोइनें पानी भरती हैं. ईशा आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं कि वो तहलका मचा देती हैं. ईशा इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज 'आश्रम 3' को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने बीते दिनों में अपने तीन ऐसे लुक्स की तस्वीरें शेयर कर दी कि उनकी हॉटनेस देख फैंस के पसीने छूट गए. 

1/5

सबसे पहले देखिए ईशा गुप्ता की इस तस्वीर को. इसमें ईशा पर्पल कलर की ड्रेस पहने हुए हैं. ये ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि एक्ट्रेस ने जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की तो इंटरनेट का पारा ही बढ़ गया.

2/5

इस पर्पल तलर की ड्रेस को पहनकर एक्ट्रेस अपने कमरे की बालकनी में खड़ी होकर पोज देती हुई नजर आईं.अपने लुक को पूरा करने के लिए ईशा ने छोटे से इयररिंग्स, ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप में दिखीं.

 

3/5

अब जरा एक्ट्रेस के इस दूसरे लुक की तस्वीर देखिए. इसमें एक्ट्रेस ब्रालेस नजर आईं. खास बात है कि एक्ट्रेस की इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप था कि निगाहे गले पर आकर ही अटक रही थीं. इस ड्रेस में भी ईशा ने एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कीं.

 

 

4/5

तीसरे लुक की बात करें तो ईशा गुप्ता ने व्हाइट बिकिनी वाले लुक की तस्वीर हाल में शेयर की थी. खास बात है कि एक्ट्रेस बिकिनी के ऊपर व्हाइट पारदर्शी कपड़े पहने हुई थी जिसमें उनकी बॉडी साफ झलक रही थी.

 

5/5

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक की क्लोजअप तस्वीर भी शेयर की थी. जिसमें वो कातिलाना पोज देते हुए नजर आईं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़