Advertisement
trendingPhotos1210042
photoDetails1hindi

Aashram 3 की पम्मी पहलवान के आगे फीकी है Esha Gupta की भी बोल्डनेस! दिल पर हाथ रखकर देखें एक-एक तस्वीर

Aditi Pohankar Photos: आश्रम 3 वेब सीरीज में इस बार ईशा गुप्ता के हॉटमेस के चर्चे खूब हो रहे हैं लेकिन कोईऔर भी है जो बोल्डनेस में ईशा को भी मात दे रही हैं. हम बात कर रहे हैं अदिति पोहनकर की जो इस वेब सीरीज का अहम हिस्सा हैं. 

1/5

अदिति पोहनकर ने आश्रम वेब सीरीज में पम्मी नाम की सीधी सादी पहलवान लड़की का किरदार निभाया है जो अब तक इस सीरीज के तीनों सीजन में नजर आ चुकी हैं लेकिन आश्रम से इतर अदिति के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालें तो सभी की नजरें बस वहीं पर आकर टिक जाती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

2/5

अदिति पोहनकर के इंस्टाग्राम को देखकर पता चलता है कि वो कितनी स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं. सोशल मीडिया पर कभी साड़ी तो कभी बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर चुकीं पम्मी यानि अदिति की हर तस्वीर को देख फैंस दंग रह जाते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

इंस्टाग्राम पर इनकी बोल्ड पोस्ट को देखकर साफ है कि बोल्डनेस के मामले में अदिति पोहनकर किसी से कम नहीं हैं. अपने लेटेस्ट फोटो शेयर कर वो फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ाती रहती है. वहीं आश्रम में वो भले ही सीधी सी लड़की का किरदार निभा रही हों लेकिन इससे पहले वो ‘शी’ वेब सीरीज में काफी ग्लैमरस किरदार में थीं. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

4/5

अदिति हिदी के अलावा मराठी और तमिल सिनेमा में भी खूब काम कर चुकी हैं. लव सेक्स और धोखा से एक्टिंग में डेब्यू करने वालीं अदिति की चर्चा इन दिनों आश्रम वेब सीरीज को लेकर तो हो ही रही है साथ ही वो सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट पोस्ट को लेकर भी छाई हुई हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

5/5

आश्रम में यूं तो त्रिधा चौधरी और ईशा गुप्ता भी बोल्ड किरदारों में हैं लेकिन सीधी सादी पम्मी का रीयल लाइफ में हॉट अंदाज हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है. अदिति पोहनकर की फैन फोलोइंग आश्रम वेब सीरीज ने बढ़ा दी है. (फोटो – सोशल मीडिया)   

ट्रेन्डिंग फोटोज़