Advertisement
photoDetails1hindi

Aashram 3 Tridha Chaudhary Net Worth: बाबा निराला संग इंटीमेट सीन देकर हिट हुईं बबीता, कुल संपत्ति जानकर हो जाएंगे हैरान

Aashram 3 Tridha Chaudhary Net Worth: 'आश्रम' (Aashram) के दूसरे सीजन में बाबा निराला के साथ त्रिधा चौधरी (Tridha Chaudhary) ने जमकर इंटीमेट सीन्स दिए. इस वेब सीरीज में बबीता (Babita) ने ऐसे-ऐसे सीन्स शूट किए कि देखने वालों तक के पसीने छूट गए. लेकिन क्या आपको पता है बबीता की कुल कमाई कितनी है. साथ ही वो अपनी जिंदगी किस तरह से जीती हैं. जानिए बबीता की कुल संपत्ति और इनकम के बारे में.

1/5

त्रिधा चौधरी को पॉपुलैरिटी 'आश्रम' वेब सीरीज में बबीता का रोल निभाकर मिली. इस रोल को निभाकर बबीता ने खलबली मचा दी थी. 

2/5

बबीता इस वेब सीरीज के अलावा कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इनमें हिंदी के अलावा बंगाली, तमिल, मलयालम और तेलुगू शामिल है. खास बात है कि बबीता ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में बंगाली फिल्म 'मिशौर रोहोस्यों' से की थी.

 

3/5

इसके बाद त्रिधा टीवी सीरियल 'दहलीज' में नजर आईं. इस टीवी सीरियल के बाद त्रिधा ने वेब सीरीज का रुख किया. जिसमें विक्रम भट्ट की 'स्पॉटलाइट' में जमकर बोल्ड सीन्स दिए.

4/5

'आश्रम' वेब सीरीज के बाद त्रिधा की शोहरत बुलंदियों पर है. हमारी सहयोगी वेब साइट india.com के अनुसार मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो त्रिधा की कुल संपत्ति 1 मिलियन डॉलर से 5 मिलियन डॉलर है. 

5/5

निजी जिंदगी में त्रिधा काफी लग्जरी लाइफ जीती हैं. एक्ट्रेस का अपना एक आलीशान घर है. आश्रम के तीसरे सीजन के लिए बबीता ने करीब 4 से 10 लाख रुपये के बीच फीस ली है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़