Advertisement
trendingPhotos1239065
photoDetails1hindi

Aashram 3 Pammi Pahalwan: बेकाबू हो गई बाबा निराला की सीधी-साधी पम्मी पहलवान, ब्रालेस होकर करवा लिया ऐसा फोटोशूट

Aashram 3 Pammi Pahalwan: 'आश्रम 3' (Aashram 3) में बाबा निराला के अत्याचारों को सहन करने वाली पम्मी पहलवान (Pammi Pahalwan) अब काफी बोल्ड हो गई हैं. इस वेब सीरीज में पम्मी ने सीधी-साधी लड़की रोल निभाया था. लेकिन बाबा निराला के 'आश्रम' से निकलने के बाद पम्मी पर बोल्डनेस का ऐसा खुमार चढ़ा की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गईं.

1/5

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस शाइनिंग में ब्लैक कलर का वनपीस पहने दिखीं. तस्वीरों में एक्ट्रेस इतनी ज्यादा बोल्ड लुक में नजर आईं कि फैंस उन्हें देखते ही रह गए. वहीं एक्ट्रेस की अदाएंं इतनी ज्यादा किलर है कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

2/5

एक्ट्रेस ने ये फोटोशूट ब्रालेस होकर करवाया. जिसमें पम्मी पहलवान शॉर्ट ड्रेस पहनकर ऐसे-ऐसे पोज देती नजर आईं कि उनकी हॉटनेस के चर्चे हो गए. खास बात है कि एक्ट्रेस इस तस्वीर में काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

3/5

अपने लुक को पूरा करने के लिए पम्मी लाइट मेकअप के साथ ओपन हेयर में दिखीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस इतना ज्यादा किलर लुक्स देती नजर आईं तस्वीर पर फैंस लगातार कमेंट कर एक्ट्रेस की कातिलाना अदाओं की तारीफ कर रहे हैं.

 

4/5

इस फोटोशूट में पम्मी इतनी ज्यादा किलर लुक्स देती नजर आईं कि एक झलक देख आपको बिल्कुल नहीं लगेगा कि ये वही आश्रम की पम्मी पहलवान है. एक्ट्रेस का ये लुक एकदम अलग है जो कि आपको आश्रम वेब सीरीज की सीधी नजर आने वाली पम्मी से बिल्कुल भी मेल खाता हुआ नहीं दिखेगा.

5/5

पम्मी ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. खास बात है कि पम्मी का ये लुक उनकी हाल ही में रिलीज वेब सीरीज 'शी सीजन 2' का है. इस वेब सीरीज में पम्मी ने भर-भरकर बोल्ड सीन्स दिए हैं. यहां तक कि ऐसे-ऐसी ड्रेसेज पहनी जिसने उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बनाया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़