Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Bold Dress: देर रात अवॉर्ड में सबसे ज्यादा बोल्ड बनकर पहुंचीं ये हसीनाएं, किसी ने पहना कोट तो कोई बिकिनी पहने हुईं स्पॉट

Actress Bold Dress: जमीं पर सितारे उतरें और ग्लमैर का तड़का ना लगाया हो, ऐसा हो ही नहीं सकता. हाल में मुंबई में लेट नाइट अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन किया गया. इस दौरान टीवी और बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां ऐसी-ऐसी ड्रेसेज पहनकर रेड कार्पेट पर आईं तो लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं. इनमें से कुछ हीरोइनों बोल्ड बनने के चक्कर में सिर्फ कोट पहनकर पहुंच गईं तो वहीं कुछ एक्ट्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहनकर आईं कि तस्वीरें चर्चा में आ गईं. देखिए मुंबई में देर रात हुए अवॉर्ड फंक्शन में कौन सी हसीना किस तरह के आउटफिट में दिखीं.

1/5

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं रश्मि देसाई की. इस अवॉर्ड फंक्शन में सबसे बोल्ड बनकर रश्मि देसाई पहुंचीं. इस मौके पर रश्मि लाइट ब्लू कलर की बिकिनी के ऊपर पारदर्शी कपड़ा लपेटकर पहुंचीं. एक्ट्रेस ने जैसे ही रेड कार्पेट पर एंट्री ली तो हर कोई उन्हें देखता रह गया.

2/5

दूसरे नंबर पर आती हैं काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी.लंबे वक्त बाद तनीषा किसी अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं.खास बात है कि रेड कार्पेट की सारी लाइमलाइट खींचने के लिए एक्ट्रेस सिर्फ ग्रीन कलर का कोट पहनकर ही पहुंच गईं. इस दौरान कोट का गला इतना ज्यादा डीप था कि सब कुछ दिख रहा था.

3/5

सेक्रेड गेम्स वेब सीरीज में बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली Elnaaz Norouzi भी इस अवॉर्ड शो में बोल्ड ड्रेस बनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस इस मौके पर ब्रालेस होकर इतनी ज्यादा डीपनेक गाउन पहने नजर आईं कि उन्हें हर कोई देखता रह गया. 

4/5

अब बात करते हैं उर्वशी ढोलकिया यानी कि आपकी कोमोलिका की. कोमोलिका इस अवॉर्ड फंक्शन में ब्लैक कलर की गाउन पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस ने की ये ड्रेस ऊपर से पूरी पारदर्शी है जिसमें वो अपना हुस्न फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.

 

5/5

आखिर में बात करें है शहनाज गिल की. इस खास मौके पर शहनाज गिल ब्रालेस होकर ग्रे और क्रीम कलर की खूबसूरत सी ड्रेस पहने नजर आईं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस पीछे से बैकलेस थी जो कि उनके लुक को बोल्ड बना रही थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़