Advertisement
trendingPhotos1223254
photoDetails1hindi

Actress Wear Saree Without Blouse: बिना ब्लाउज के साड़ी पहन इन हीरोइनों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बोल्डनेस देख फैंस के भी छूटे पसीने

Actress Wear Saree Without Blouse: किसी भी ड्रेस को बोल्ड लुक देने में बॉलीवुड की हीरोइनें सबसे आगे हैं. साधारण तौर पर साड़ी को ब्लाउज के साथ पहना जाता है. लेकिन कुछ हीरोइनें ऐसी हैं जिन्होंने कभी परफेक्ट सीन की डिमांड पर या फिर बोल्ड फोटोशूट के चक्कर में ब्लाउज को पहने बगैर साड़ी को बदन से लपेट लिया. जानिए इन हीरोइनों के बारे में.

1/5

बोल्डनेस की बात आती है तो उर्फी जावेद का मुकाबला करना काफी मुश्किल है. हमेशा अतरंगी ड्रेस में नजर आने वाली उर्फी जावेद ने नीले और सफेद रंग के कॉम्बिनेशन में बिना ब्लाउज पहने साड़ी को इस तरह से पहन लिया था कि तस्वीरें वायरल हो गई थीं.

2/5

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी बिना ब्लाउज के साड़ी पहनकर फोटोशूट करवा चुकी हैं. प्रियंका ने ये फोटोशूट 'इनस्टाइल मैगजीन' के कवर पेज के लिए करवाया था. देखिए एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार.

3/5

फैशन के मामले में हमेशा लाइमलाइट में रहने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन भी बिना ब्लाउज के साड़ी पहनकर अपना हॉट अवतार दिखा चुकी हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने ये लुक अपनी फिल्म 'चोखेर बाली' के लिए अपनाया था. इसमें ऐश्वर्या हल्के बादामी कलर की साड़ी बिना ब्लाउज के पहने दिखी थीं.

4/5

वेब सीरीज की बोल्ड एक्ट्रेस कविता राधेश्याम का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है. कविता राधेश्याम ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो बिना ब्लाउज पहने बालकनी में खड़ी नजर आई थीं. 

5/5

अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस राधिका आप्टे का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है. राधिका की ये तस्वीर देखिए. इसमें एक्ट्रेस बिना ब्लाउज के साड़ी पहनकर अपना बोल्ड अवतार दिखाती नजर आईं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़