Payal Ghosh Suicide Note: जिंदा होते हुए भी इस एक्ट्रेस ने क्यों लिखा सुसाइड नोट? बोलीं- सबको फंसा के मरूंगी
Advertisement
trendingNow11608247

Payal Ghosh Suicide Note: जिंदा होते हुए भी इस एक्ट्रेस ने क्यों लिखा सुसाइड नोट? बोलीं- सबको फंसा के मरूंगी

Payal Ghosh का सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस सुसाइड नोट में पायल ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का भी जिक्र किया है. ये पोस्ट अब तेजी से वायरल हो रहा है.

पायल घोष

Payal Ghosh Suicide Note Viral: काफी वक्त पहले एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाया था. उस वक्त खूब चर्चे हुए थे. लेकिन अब काफी वक्त एक बार फिर से पायल घोष चर्चा में है. इसके पीछे की वजह एक्ट्रेस का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट है. इस पोस्ट में पायल ने एक पेपर पर कुछ ऐसा लिखा है जिसने सोशल मीडिया पर देखते ही देखते तहलका मचा दिया. पायल ने पेपर में सुसाइड नोट लिखा है. इसके साथ ही कहा कि अगर मेरी मौत हो गई तो इसका जिम्मेदार कौन होगा. पायल के इस नोट ने तहलका मचा दिया है.

इस पोस्ट ने मचाया बवाल
पायल घोष (Payal Ghosh) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट जो फोटो शेयर की है उस पेपर पर लिखा- 'मैं पायल घोष हूं...अगर मैं सुसाइड करती हूं या फिर मुझे हार्ट अटैक आता है तो मेरी मौत का जिम्मेदार कौन होगा...'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Payal Ghosh (@iampayalghosh)

 

मैं सुशांत सिंह राजपूत नहीं हूं
इसके साथ ही पायल (Payal Ghosh) ने एक और पोस्ट किया है. इस पोस्ट के साथ पायल ने अपनी फोटो शेयर की है. इस फोटो में पायल ने लिखा- 'ओशीवरा पोलिस स्टेशन...पुलिस आई थी मेरे घर पर...मुझे कुछ हो गया ना तो कोई नहीं बचेगा....मेरे साइकैटरिस्ट से पूछिए...मैं किस कंडीशन में हूं...मैं सुशांत नहीं मैं पायल घोष हूं, मरूंगी तो सबको साथ में लेकर मरूंगी.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Payal Ghosh (@iampayalghosh)

 

2020 में लगाया था बड़ा आरोप
पायल घोष सिनेमाजगत में कई छोटे रोल्स में फिल्मों में नजर आ चुकी हैं लेकिन कोई बड़ी पहचान नहीं बना सकीं. लेकिन साल 2020 में उनके दावे ने सोशल मीडिया पर भूचाल ला दिया था. साल 2020 में पायल घोष ने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर मी टू के खिलाफ आरोप लगाया था. उनका दावा था कि साल 2013 में अनुराग कश्यप ने उनका यौन शोषण किया था. समय के साथ ये मामला दब गया और कोई खास एक्शन नहीं लिया गया.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

 

 

 

Trending news