रिलीज हुआ परिणीति-राघव की वेडिंग का पूरा सॉन्ग, वीडियो में शादी के अनसीन मूमेंट आए नजर, आप भी देखें
Advertisement

रिलीज हुआ परिणीति-राघव की वेडिंग का पूरा सॉन्ग, वीडियो में शादी के अनसीन मूमेंट आए नजर, आप भी देखें

O Piya Extended Version: परिणीति-राघव की वेडिंग का पूरा सॉन्ग 'ओ पिया' फैंस ने बहुत पसंद किया था. शादी के कुछ महीनों बाद कपल ने आज पूरा गाना रिलीज किया है. गाने की वीडियो में शादी की अनदेखी क्लिप्स नजर आ रही हैं. 

रिलीज हुआ परिणीति-राघव की वेडिंग का पूरा सॉन्ग, वीडियो में शादी के अनसीन मूमेंट आए नजर, आप भी देखें

O Piya Extended Version: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के लिए लोग दीवाने हो गए थे. कपल ने शादी की औपचारिक जानकारी शेयर नहीं की थी, पर सबको पता चल गया था कि शादी हो रही है. शादी के आउटफिट से लेकर फोटो तक, सब कुछ बहुत खास था. फैंस ने कपल के वेडिंग सॉन्ग 'ओ पिया' को भी बहुत पसंद किया था. परिणिती ने खुद इस गाने को गाया और इसी गाने पर दुल्हन बन एंट्री ली. ओ पिया गाने का एक्सटेंडेड वर्जन आउट हो गया है. गाने के वीडियो में शादी के अनदेखे पल नजर आ रहे हैं. 

फैंस कर रहे हैं O Piya Song को पसंद 

परिणीति चोपड़ा की आवाज में गाया हुआ गाना फैंस ने पहले भी बहुत पसंद किया था. अब गाने का एक्सटेंडेड वर्जन सामने आया है, जिसे फैंस और भी ज्यादा प्यार दे रहे हैं. रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर गाना छा गया है. गाने के लिरिक्स के साथ-साथ वीडियो भी कमाल की नजर आ रही हैं. 

परिणीति का मेंहदी लुक आया नजर 

परिणीति चोपड़ा ने अभी तक अपनी मेहंदी की तस्वीरें साझा नहीं की है. लेकिन, ओ पिया गाने के एक्सटेंडड वर्जन में एक्ट्रेस का मेंहदी लुक नजर आ रहा है. मेहंदी के लिए एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर का आउटफिट पहना है, जिसपर इंब्रायडरी हुई है. वहीं, मेहंदी को देखते हुए उनके लुक को खास बनाने के लिए इयररिंग्स भी ग्रीन चुज किए गए हैं. 

सास के साथ थिरकती आ रही हैं नजर 
राघव के साथ-साथ उनके पेरेंट्स को भी एक्ट्रेस बहुत मानती हैं और खास बोंड साझा करती हैं. गाने के वीडियो में परिणीती अपनी सास के साथ बहुत खुशी के थिरकती नजर आ रही हैं. इसके साथ-साथ उनकी ननद और ससुर भी एक्ट्रेस के साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

इमोशन नजर आ रही हैं परिणीति

किसी भी आम ब्राइड की तरह शादी के वीडियो में परिणीति भी भावुक नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि जब एक्ट्रेस भावुक नजर आ रही हैं, तो उनको राघव संभालते दिख रहे हैं. फैंस दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं. गाने के वीडियो में शादी के सारे फंक्शन की क्लिप को ऐड किया गया है. लगभग 4 मिनट के वीडियो को देख फैंस परिणीति की पूरी शादी को देख पाएंगे. 

  

Trending news