Code Name Tiranga Teaser: धमाकेदार एक्शन, हाथ में बंदूक और खून में लथपथ Parineeti Chopra, अलग-अनूठा लेकर आ रहीं एक्ट्रेस
Advertisement

Code Name Tiranga Teaser: धमाकेदार एक्शन, हाथ में बंदूक और खून में लथपथ Parineeti Chopra, अलग-अनूठा लेकर आ रहीं एक्ट्रेस

Parineeti Chopra New Movie: परिणीति चोपड़ा ने अपनी नई फिल्म की पहली झलक दिखा दी है. कोड नेम तिरंगा (Code Name Tiranga) में परिणीति सबसे अलग और अनूठे किरदार में नजर आने वाली हैं. आज से पहले एक्ट्रेस का ऐसा अंदाज देखने को नहीं मिला.

फोटो - सोशल मीडिया

Parineeti Chopra Code Name Tiranga Teaser: काफी समय से परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) किसी भी फिल्म में नहीं दिख रही थीं लेकिन अब जब वो नजर आई हैं तो कमाल करने के लिए तैयार हैं. फिल्म कोड नेम तिरंगा (Code Name Tiranga) में परिणीति धमाकेदार अंदाज में नजर आने वाली हैं जिसकी पहली झलक यानि टीजर आज शेयर कर दिया गया है जिसमें परिणीत को देख आप भी दंग रह जाएंगे. हाथ में बंदूक, खून से लथपथ परिणीति चोपड़ा फिल्म में एक सीक्रेट एजेंट के रूप में नजर आ रही हैं और कमाल लग रही हैं. ये पहला मौका है तब परिणीति इस तरह का धमाकेदार एक्शन फिल्म में करती नजर आने वाली हैं. 

जबरदस्त है कोड नेम तिरंगा का टीजर
टीजर की शुरुआत किसी मिशन से होती है जिस पर परिणीति चोपड़ा को लगाया गया है तभी परिणीति खून में सनी नजर आती हैं, वहीं अगले ही पल वो बंदूक तानती दिखती हैं और करती हैं भरपूर एक्शन. बस एक्ट्रेस का यही अंदाज हर किसी को खूब भा रहा है और परिणीति टाइगर की जोया को कड़ी टक्कर देती दिख रही हैं. फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है और जल्द ही इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया जाएगा लेकिन उससे पहले सामने आए इस टीजर ने सबका ध्यान खींच लिया है. 

पिछली बार साइना में दिखी थीं परिणीति
2021 में परिणीति चोपड़ा की साइना रिलीज हुई थी जिसमें पहले श्रद्धा कपूर साइना का किरदार प्ले करने वाली थीं लेकिन फिर ये रोल परिणीति को मिला. ये साइना नेहवाल की बायोपिक थी जिसमें एक्ट्रेस को काफी पसंद किया गया लेकिन इसके बाद परिणीति की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई. हालांकि वो रियलिटी शो हुनरबाज को जज करती दिखी थीं. अब एक साल के बाद परिणीति वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं और वो भी डबल फॉर्म में. फिल्म में उनके साथ हार्डी संधू भी दमदार किरदार में नजर आएंगे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
   

Trending news