Code Name Tiranga Trailer: सीक्रेट एजेंट दुर्गा सिंह बनकर Parineeti Chopra लेंगी देश के दुश्मनों से बदला; देखकर याद आ गई एक था टाइगर की जोया!
Advertisement

Code Name Tiranga Trailer: सीक्रेट एजेंट दुर्गा सिंह बनकर Parineeti Chopra लेंगी देश के दुश्मनों से बदला; देखकर याद आ गई एक था टाइगर की जोया!

Parineeti Chopra Code Name Tiranga: अब तक केवल बबली रोल्स में ही नजर आने वालीं परिणीति चोपड़ा अब एक ऐसे किरदार में नजर आई हैं जो उनकी इमेज बदलकर रख देगा. कोड नेम तिरंगा में सीक्रेट एजेंट दुर्गा सिंह बनीं परिणीति की इस फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Parineeti Chopra New Movie: परिणीति चोपड़ा काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन अब जब वो वापसी करने जा रही हैं तो वो किसी बड़े धमाके से कम नहीं. उनकी आने वाली फिल्म कोड नेम तिरंगा (Code Name Tiranga) के ट्रेलर को देखकर तो यही लग रहा है. टीजर के बाद अब परिणीति की इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जो वाकई दमदार है. सीक्रेट एजेंट के रूप में परिणीति कमाल करती नजर आ रही हैं वहीं फिल्म की कहानी भी काफी दिलचस्प, मिस्ट्री और सस्पेंस से भरपूर है जो लोगों को जरूर भाएगी. तो अगर आप हैं एक्शन और स्पाई थ्रिलर फिल्मों के दीवाने तो चलिए बताते हैं कि कैसा है कोड नेम तिरंगा का ट्रेलर. 

कैसा है ट्रेलर
फिल्म के टाइटल से ही साफ है कि ये एक स्पाई थ्रिलर मूवी है जिसमें देश की रक्षा के लिए परिणीति (दुर्गा सिंह) एक सीक्रेट मिशन पर हैं. तलाश है संसद हमले के मुख्य आरोपी की जिसके लिए दुर्गा सिंह को जिम्मेदार सौंपी जाती है. लिहाजा मिशन पर निकलीं दुर्गा यानि परिणीति फिल्म में कमाल का एक्शन करती दिख रही हैं. अब वो इसमें कामयाब होती हैं या नहीं ये फिलहाल फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. वहीं उनके साथ रोमांटिक एंगल में नजर आ रहे हैं हार्डी संधू जो पंजाबी इंडस्ट्री में जाने माने गायक हैं लेकिन अब वो एक्टिंग में भी हाथ आजमाते नजर आ रहे हैं.  

इस ट्रेलर को देखकर याद आती है एक था टाइगर की जोया यानि कैटरीना कैफ. परिणीति काफी हद तक कैटरीना की तरह लग रही हैं. हालांकि परिणीति ने फैंस को काफी हद तक इम्प्रेस कर दिया है और जो कमी रह गई है वो फिल्म देखने के बाद पूरी हो जाएगी. फिल्म की शूटिंग तुर्की में हुई है 14 अक्टूबर को फिल्म थियेटर में रिलीज होने जा रही है. जिसे लेकर परिणीति काफी एक्साइटेड हैं क्य़ोंकि उन्हें लग रहा है कि ये फिल्म उनकी इमेज बदलने का काम करेगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news