Pankaj Tripathi: ओ माई गॉड 2 पर पंकज त्रिपाठी ने कही बड़ी बात, अब समझ जाइए आप फिल्म का हाल
Advertisement
trendingNow11786894

Pankaj Tripathi: ओ माई गॉड 2 पर पंकज त्रिपाठी ने कही बड़ी बात, अब समझ जाइए आप फिल्म का हाल

Pankaj Tripathi In OMG 2: पंकज त्रिपाठी की अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. लोग उनके अंदाज और अदाकारी के लिए फिल्में देखते हैं. परंतु कंटेंट आज सबसे जरूरी है. यही वजह है कि इधर पंकज स्टारर कुछ फिल्में नहीं चलीं, जिनमें शेरदिलः द पीलीभीत सागा शामिल है. अब ओ माई गॉड 2 पर सबकी नजर है...

 

Pankaj Tripathi: ओ माई गॉड 2 पर पंकज त्रिपाठी ने कही बड़ी बात, अब समझ जाइए आप फिल्म का हाल

Pankaj Tripathi Interview: बॉलीवुड की नई पीढ़ी की चर्चित एक्टरों में शुमार पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने हाल में फिल्म मैं अटल हूं (Main Atal Hoon) की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में वह भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की भूमिका निभा रहे हैं. लेकिन इससे पहले उनकी फिल्म ओ माई गॉड 2 (OMG 2) रिलीज के लिए तैयार है. हालांकि रिलीज से पहले फिल्म सेंसर बोर्ड (Censor Board) द्वारा रिवाइजिंग कमेटी की जांच के कारण सुर्खियों में है. सेंसर बोर्ड ने पिछले दिनों फिल्म आदिपुरुष का जो विरोध देखा, उसके बाद वह पूरी तरह से आश्वस्त हो जाना चाहती है कि ओ माई गॉड को लेकर वैसा माहौल न बने. यूं तो फिल्म से जुड़े तमाम लोग चुप्पी साधे हैं, परंतु इसके लीड एक्टर पंकज त्रिपाठी ने एक महत्वपूर्ण बात कही है.

होगा किस्मत का फैसला
हाल में एक मीडिया इंटरव्यू में जब पंकज से ओ माई गॉड 2 को लेकर चारों तरफ हो रही चर्चाओं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने अंदाज में कहा कि मैं बस इतना ही कहूंगा कि इस बारे में जो लिखा और बोला जा रहा है उस पर विश्वास न करें. लोग बहुत कुछ कह रहे हैं. लेकिन जब फिल्म रिलीज होगी तो सच्चाई सामने आएगी. अब पंकज की बात का यह अर्थ लिया जा रहा है कि भले ही फिल्म को रिवाइजिंग कमेटी के पास भेज दिया गया है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह फिल्म के लिए बुरी खबर है. कुछ खबरों में कहा गया है सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) खुद फिल्म की किस्मत का फैसला करने के लिए इसे देखेंगे.

रहना होगा सतर्क
उल्लेखनीय है कि पिछले महीने निर्देशक ओम राउत की मेगा-बजट पौराणिक फिल्म आदिपुरुष (Film Adipurush) रिलीज हुई थी. जिसके दृश्यों और फिल्म में भगवान राम-सीता-हनुमान समेत रावण के किरदारों को जिस तरह से दिखाया गया, उससे लोग नाराज हुए. फिल्म के संवादों पर तो पूरे देश में गुस्सा फैल गया था. सेंसर बोर्ड ओ माई गॉड 2 को लेकर इसीलिए बहुत सतर्क है. इस फिल्म का निर्देशन अमित राय ने किया है. बताया जा रहा है कि फिल्म कथित तौर पर स्कूलों में यौन शिक्षा (Sex Education) के विषय पर आधारित है. यह विषय संवेदनशील है और भगवान की कहानी को इसे जोड़ दिए जाने से मामला संवेदनशील हो सकता है. फिल्म की रिलीज डेट 11 अगस्त बताई गई है. इसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar), पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और अरुण गोविल अहम भूमिकाओं में हैं.

 

Trending news