Mahira Khan: रईस के बाद मेरा विश्वास टूट गया, सो नहीं पाती थी, शाहरुख संग फिल्म के बाद क्यों हुआ एक्ट्रेस का ऐसा हाल!
Advertisement

Mahira Khan: रईस के बाद मेरा विश्वास टूट गया, सो नहीं पाती थी, शाहरुख संग फिल्म के बाद क्यों हुआ एक्ट्रेस का ऐसा हाल!

Pak Actress Mahira Khan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने रईस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन इस फिल्म की रिलीज के बाद माहिरा डिप्रेशन और एंग्जाइटी का शिकार हो गईं और तब से लेकर अब तक वो बीमार हैं.

Mahira Khan: रईस के बाद मेरा विश्वास टूट गया, सो नहीं पाती थी, शाहरुख संग फिल्म के बाद क्यों हुआ एक्ट्रेस का ऐसा हाल!

Mahira Khan on her Mental Health: पर्दे पर स्टार्स की जिंदगी चकाचौंध से भरी नजर आती है. मानो सब कुछ पूरी तरह परफेक्ट हो. लेकिन अगर इन स्टार्स की असल जिंदगी में झांके तो यहां भी ढेरों शिकवे-शिकायतें मौजूद हैं. रील से हटके रीयल लाइफ का ऐसा ही खुलासा हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने किया. जिसे सुनकर अब हर कोई हैरान है. माहिरा ने रईस (Raees) फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के अपोजिट लीड एक्ट्रेस बनना कोई छोटी बात नहीं थी लेकिन इस फिल्म की रिलीज के बाद कुछ ऐसा हुआ कि माहिरा मानसिक तनाव से गुजरीं, उन्हें एंग्जाइटी अटैक आए और उनकी जिंदगी अंधेरे में गुम हो गई. 

बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही हैं माहिरा
एक लेटेस्ट इंटरव्यू में माहिरा खान ने रिवील किया कि वो बाइपोलर डिसऑर्डर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रही हैं. पिछले कई सालों से उनका इलाज चल रहा है और आज भी वो पूरी तरह ठीक नहीं हुई हैं. माहिरा के मुताबिक रईस की रिलीज के बाद ही उनके साथ ये सब हुआ. दरअसल, रईस को पाकिस्तान में भी रिलीज होना था लेकिन उसी वक्त उरी अटैक ने सब कुछ बदलकर रख दिया. फिल्म पाकिस्तान में बैन हो गई. जबकि माहिरा को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं उन्हें लग रहा था कि फिल्म रिलीज होगी तो शाहरुख संग उन्हें देखने के लिए थियेटर में भीड़ उमड़ पड़ेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उनके मुताबिक- रईस के बाद मेरा विश्वास टूट गया था. मैं रात भर सो नहीं पाती थी, मेरे हाथ पैर भी कांपते थे. मैंने कई डॉक्टर्स से कंसल्ट किया लेकिन कहीं भी आराम नहीं मिला. तब एक साइकेट्रिस्ट ने बताया कि मैं डिप्रेशन में हूं तब से लेकर अब तक मैं दवाओं पर हूं.’   

fallback

बिस्तर से उठने तक की नहीं थी हालत
माहिरा के मुताबिक बीते साल उनकी तबीयत और भी बिगड़ी जब वो बिस्तर तक से उठने की हालत में नहीं थी. हालत इतनी खराब थी कि दवाईयां फिर से लेनी शुरू करनी पड़ी. वैसे ये पहली बार है जब माहिरा ने मेंटल हेल्थ पर इतनी बात की है. हालांकि रईस के बाद वो कभी किसी भारतीय फिल्म में नहीं दिखी हैं.   

Trending news