डॉली चायवाला की टपरी पर चाय पी चुकी हैं निम्रत कौर, वायरल वीडियो में कैद हुआ एक्ट्रेस का रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12142590

डॉली चायवाला की टपरी पर चाय पी चुकी हैं निम्रत कौर, वायरल वीडियो में कैद हुआ एक्ट्रेस का रिएक्शन

Nimrat Kaur At Dolly Chaiwala Video: डॉली चायवाला इन दिनों ना सिर्फ भारत बल्कि विदेश में भी वाहवाही लूट रहा है. बता दें कि बिल गेट्स से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर भी उनकी टपरी की चाय का स्वाद चख चुकी हैं. 

डॉली चायवाला की टपरी पर चाय पी चुकी हैं निम्रत कौर, वायरल वीडियो में कैद हुआ एक्ट्रेस का रिएक्शन

Nimrat Kaur At Dolly Chaiwala Video: बॉलीवुड सितारे खानपान का बहुत शौक रखते हैं. अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर खाने से जुड़े फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं. फिर चाहे बैंगलोर का कोई कैफे हो या नागपुर का डॉली चायवाला, सितारे खाने-पीने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. इन दिनों बिल गेट्स का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो डॉली चायवाला की टपरी पर चाय का आनंद लेते दिख रहे हैं. उनसे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर भी इस खास चाय का आनंद ले चुकी हैं. आप भी देखें वीडियो. 

जब डॉली चायवाला की टपरी पर पहुंची थी निम्रत कौर 

वीडियो में निम्रत कौर डॉली चायवाला की टपरी पर जैसे ही पहुंचती हैं, तो वो बहुत खास तरीके से उनका स्वागत करते हैं. फूलों का गुलदस्ता देकर उन्हें इंप्रेस कर देते हैं. इसके बाद एक्ट्रेस के लिए अपना हाथों से स्पेशल चाय तैयार करते हैं. वीडियो में निम्रत चाय पीने के बाद उनकी जमकर तारीफ करती दिख रही हैं. वहीं, आसपास खड़े लोग उन्हें देखते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो साल 2023 का है. 

जमकर दिए थे पोज 

बता दें कि निम्रत उनसे मिलने के लिए बहुत एक्साइटेड थीं. उन्होंने ना सिर्फ उनसे बातें की और चाय पी. बल्कि बाद में जमकर ढेर सारे पोज भी दिए. उनके इन पोस्ट पर ढेर सारे लाइफ और कमेंट्स भी आए हुए हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

क्यों हुए थे वायरल? 

बता दें कि डॉली चायवाला इन दिनों स्टार बना हुआ है. माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स ने उनकी चाय की चुस्की ली और साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया. इसके बाद से वो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. वो लंबे समय से नागपुर में चाय बेच रहे हैं और अपने स्टाइल के लिए बहुत फेमस हैं. 

Trending news