Ranbir Kapoor Wallpaper: न बेटी Raha Kapoor, न पत्नी Alia Bhatt; रणबीर के फोन वॉलपेपर पर है इस 'खास' की फोटो
Advertisement
trendingNow11519338

Ranbir Kapoor Wallpaper: न बेटी Raha Kapoor, न पत्नी Alia Bhatt; रणबीर के फोन वॉलपेपर पर है इस 'खास' की फोटो

Alia Ranbir Raha Kapoor: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पिछले साल शादी की और अपनी बेटी राहा कपूर का भी अपने परिवार में स्वागत किया. आपको जानकर हैरानी होगी कि रणबीर के फोन वॉलपेपर पर न ही राहा की फोटो है और न ही आलिया की. आखिर किस 'खास' इंसान की फोटो रणबीर ने अपने फोन के स्क्रीनसेवर पर लगाई है?

Ranbir Kapoor Wallpaper: न बेटी Raha Kapoor, न पत्नी Alia Bhatt; रणबीर के फोन वॉलपेपर पर है इस 'खास' की फोटो

Rishi Kapoor on Ranbir Mobile Wallpaper: रणबीर कपूर के लिए बीता साल काफी खास रहा. जहां प्रोफेशनली रणबीर ने काफी समय बाद एक हिट फिल्म दी जिसका नाम 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) है, पर्सनली भी उन्होंने काफी कुछ पाया है. एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड से पति-पत्नी और फिर माता-पिता तक का सफर रणबीर ने पिछले साल तय किया है. रणबीर हाल ही में किसी मीटिंग के लिए मुंबई में स्पॉट हुए थे जब सभी की नजर उनके फोन के वॉलपेपर पर गई. हैरानी की बात यह है कि रणबीर ने न ही बेटी राहा कपूर (Ranbir Kapoor Daughter Raha Kapoor) की फोटो लगा रखी थी और न ही बीवी आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor wife Alia Bhatt) की. कौन है, जिसकी फोटो रणबीर के फोन का स्क्रीनसेवर है?

Ranbir के फोन वॉलपेपर पर है इस 'खास' की फोटो 

अगर आप अब तक गेस नहीं कर पाए हैं कि रणबीर कपूर ने अपने फोन के वॉलपेपर पर किस इंसान की फोटो लगाई है तो आइए हम आपको इस बारे में बताते हैं. रणबीर हाल ही में, एक मीटिंग के लिए टी-सीरीज के ऑफिस पहुंचे जहां सभी का ध्यान उनके फोन की लॉक स्क्रीन पर गया. बता दें कि रणबीर के फोन की लॉक स्क्रीन पर उनके पिता, ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की एक बेहद क्यूट फोटो है, जिसमें उनके हाथ में उनकी ड्रिंक का ग्लास है. बता दें कि एक्टर ऋषि कपूर की कैंसर के कारण 2020 में डेथ हो गई थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

Ranbir-Alia ने मीडिया को दिखाई Raha की पहली तस्वीर 

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने कुछ समय पहले, मीडिया फोटोग्राफर्स और पैपराजी के लिए एक खास गेट-टूगेदर रखा था जिसमें रणबीर ने अपने फोन पर अपनी और आलिया की बेटी राहा कपूर की पहली तस्वीर (Raha Kapoor First Photo) सभी को दिखाई और उनसे यह रिक्वेस्ट भी की कि राहा की फोटो वो न खींचें. रणबीर और आलिया के साथ नीतू कपूर भी वहां मौजूद थीं और उन लोगों ने मीडिया को एक समय भी बताया, जिसके बाद से वो राहा की फोटो लेने से मीडिया को नहींन रोकेंगे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news