New Song: यार के सताए हुए Nawazuddin Siddiqui, दिलजले आशिक के टूटे दिल से निकली आह!
Advertisement
trendingNow11764735

New Song: यार के सताए हुए Nawazuddin Siddiqui, दिलजले आशिक के टूटे दिल से निकली आह!

Yaar Ka Sataya Hua Hai Song: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज गिल का गाना यार का सताया हुआ है रिलीज हो गया है. बी प्राक की आवाज में इस गाने ने भी दिल छू लिया है.

New Song: यार के सताए हुए Nawazuddin Siddiqui, दिलजले आशिक के टूटे दिल से निकली आह!

Nawazuddin Siddiqui New Song: नवाजुद्दीन सिद्दीकी जब पिछली बार ‘बारिश की जाए’ लेकर आए तो किसी को उम्मीद ना थी कि ऐसा कमाल हो जाएगा. गाना लोगों को इस कदर पसंद आया कि ये छा गया. अब ये अभिनेता फिर से वही जादू चलाने में कामयाब हो गए है. बी प्राक (B Praak) की आवाज, जानी (Jaani) के शब्द और नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) की अदाकारी का फिर वही जादू चला जिसकी उम्मीद थी. ‘यार का सताया हुआ है’ गाना रिलीज हो चुका है और रिलीज होते ही इसने दिलों पर वार कर दिया.

कैसा है गाना
सबसे पहले बता दें कि ये गाना वैसा ही है जैसा बी प्राक के गाने होते हैं. एक बार फिर किसी का दिल टूटा है...और कोई इश्क में तड़पा है और दिल से निकली आह दूर तलक गई है. इस गाने को गाया है बी प्राक ने और उनकी आवाज इस पर खूब फबी भी है. वहीं लिरिक्स लिखे हैं मशहूर हो चुके जानी ने. जो इन दिनों हर किसी के फेवरेट हैं. वहीं इसे फिल्माया गया है शहनाज गिल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लेकिन गाने की जान हैं नवाजुद्दीन ही. 

क्यों आ गया ना मजा गाने को सुनकर... बारिश की जाए और फिलहाल सुनने के बाद ये गाना भी लोगों को काफी पसंद आ गया है. ये पहला मौका है जब नवाजुद्दीन और शहनाज किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ आए हो. गाना दिल जुड़ने से लेकर टूटने तक की दिलचस्प कहानी है. जिसमें नवाजुद्दीन शहनाज से प्यार करते हैं लेकिन शहनाज उन्हें किसी और के साथ देखकर रिश्ता तोड़ देती है. बस यही से नवाजुद्दीन के दिल टूटने की दास्तां शुरू हो जाती है. गाना दर्द भरा है लेकिन इसका लाउड म्यूजिक इसके नेचर को ही बदल देता है. महज कुछ घंटों में ही इसे हजारों लोग देख चुके हैं और काफी पॉजीटिव कमेंट इस पर मिल रहे हैं. शहनाज से ज्यादा चर्चा इस बार नवाजुद्दीन की हो रही है.    

 

Trending news