जब Nawazuddin Siddiqui की पत्नी दे रही थीं बच्चे को जन्म, तब इश्क फरमाने में बिजी थे एक्टर! बड़े खुलासे ने उड़ाए होश
Advertisement

जब Nawazuddin Siddiqui की पत्नी दे रही थीं बच्चे को जन्म, तब इश्क फरमाने में बिजी थे एक्टर! बड़े खुलासे ने उड़ाए होश

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में आ गए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में एक्टर की मां ने अपने बेटे की पत्नी यानी नवाजुद्दीन की पत्नी खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Nawazuddin Siddiqui Wife Aaliya Accusations: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का रिश्ता भले ही आज उनकी पत्नी के साथ सुधर गया हो लेकिन एक समय ऐसा था जब दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर खड़ा हे गया था. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui Wife) की पत्नी आलिया ने तो एक्टर पर ऐसे-ऐसे इल्जाम लगाए थे जिसे सुनकर पूरी दुनिया हैरान रह गई थी. नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui Extra Marital Affair) की पत्नी का कहना था कि जब वह प्रेग्नेंट थीं तब उनके पति का अफेयर किसी और से चल रहा था. जब वह अस्पताल में बच्चे को जन्म दे रही थीं, तब एक्टर किसी दूसरी लड़की के साथ इश्क फरमा रहे थे. 

नवाजुद्दीन की पत्नी ने लगाए थे गंभीर आरोप 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui Wife Name) की पत्नी ने शिकायत दर्ज करवाते हुए एक्टर पर बलात्कार और धोखाधड़ी के आरोप तक लगा दिए थे. तलाक की अर्जी देकर नवाज (Nawazuddin Siddiqui Personal Life) की पत्नी ने पिंकविला को बताया था कि जब वह प्रेग्नेंट थीं तब उनके पति किसी और लड़की को डेट कर रहे थे. उनका एक नहीं कई लड़कियों के साथ रिश्ता था. 

रिपोर्ट्स की मानें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Wife Files Divorce) की पत्नी का कहना था कि वह 2003 से नवाज को जानती हैं, वह उनके साथ लिव इन में भी रह चुकी हैं. उस दौरान नवाज का भाई शम्स भी उनके साथ रहता था. नवाज की पत्नी का कहना था कि उन्हें हमेशा से एक्टर के बारे में पता था लेकिन फिर भी उन्होंने शादी की. 

नवाजुद्दीन ने पत्नी को प्रेग्नेंसी में दिया धोखा!

नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui Divorce) की पत्नी आलिया का कहना था कि जब वह लेबर पेन में थीं तब उनके पति यानी नवाज साथ नहीं थे. वह अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर रहे थे. आलिया ने दावा करते हुए कहा था कि जब वह वापस घर लौटकर आईं तब उन्हें पता लगा कि नवाज उनके पीछे कुछ लड़कियों को घर लेकर आए थे. आरोप लगाते हुए आलिया ने 2020 में नवाज को लीगल नोटिस भेजकर तलाक की मांग की थी. 

बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui Children) और उनकी पत्नी आलिया के रिश्तों में लॉकडाउन के दौरान सुधार आ गया है. अब वह दोनों फिर से अपने परिवार यानी दो बच्चों के साथ रहने लगे हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news