ट्रांसजेंडर का रोल करते Nawazuddin Siddiqui ने महसूस किया कुछ ऐसा, जिसे सुन उड़ जाएंगे आपके होश
Advertisement
trendingNow11702371

ट्रांसजेंडर का रोल करते Nawazuddin Siddiqui ने महसूस किया कुछ ऐसा, जिसे सुन उड़ जाएंगे आपके होश

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड इंडस्ट्री  के बेहतरीन एक्टर में से एक है. उनकी एक्टिंग देखने लायक होती है. इस साल उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म  'हड्डी' रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म को लेकर नवाज ने कुछ दिलचस्प खुलासे किए हैं. 

 

ट्रांसजेंडर का रोल  करते Nawazuddin Siddiqui ने महसूस किया कुछ ऐसा, जिसे सुन उड़ जाएंगे आपके होश

Nawazuddin Siddiqui:  नवाजुद्दीन सिद्दीकी( Nawazuddin Siddiqui ) बॉलीवुड इंडस्ट्री  के बेहतरीन एक्टर में से एक है. उनकी एक्टिंग देखने लायक होती है. उन्होंने अपने शानदार अभिनय और टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान और नाम हासिल किया है. फिल्मों में साइड रोल करने वाले नवाजुद्दीन ने इंडस्ट्री में आज ये मुकाम बहुत संघर्ष और मेहनत के बाद बनाया है. वो हर रोल में अपनी जान डाल देते हैं. इस साल उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म  'हड्डी' रिलीज होने वाली है. नवाजुद्दीन को इस फिल्म में एक अलग किरदार में देखेंगे.

'हड्डी' में ट्रांसजेंडर का निभाएंगे किरदार

'हड्डी' में नवाजुद्दीन एक ट्रांसजेंडर का रोल प्ले करने वाले हैं. उनहोंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो अपने रोल में इस कदर घुस गए थे कि वो असल जिंदगी में भी ट्रांसजेंडर जैसे बाते करने लगे, उनका तौर तरीका बिल्कुल बदल गया था. उन्होंने आगे बताया 'हड्डी फिल्म के शूट से पहले, मैं (ट्रांसजेंडर) समुदाय के बीच जाकर उनके साथ रहा था कि ताकि मुझे समझ आए वो कैसी जिंदगी जीते हैं तब  मुझे पता चला कि वो लोग खुद को औरतों जैसा रखते हैं. वो एक औरत बनना चाहते हैं और इसे कुछ ऐसा मानते हैं उनके जीवन को यही पूरा करता है. अपने रोल के लिए मैंने इन बातों का ख्याल रखा. मुझे हमेशा यही लगता था कि मैं एक औरत का रोल निभा रहा हूं. ये मेंटली और फिजीकली  दोनों तरह से थका देने वाला हुआ करता था. शूटिंग इतना हेक्टिक होता था कि ऐसा लगता था कि हे भगवान बस घर जा के सो जाऊं.'

मेकअप में  लगते थे 3 घंटे

नवाजुद्दीन ने बताया कि, ' उन्हें सिर्फ मेकअप में  3 घंटे लगा करते थे. जैसे जैसे उनका मेकअप होता था वो खुद मैं चेंज फील करते थे. मेरी चाल में बहुत ही सॉफ्टनेस आ गई थी, मैं सॉफ्ट अंडरगारमेंट्स पहना करता था. जब आप मुझे फिल्म में साड़ी पहने देखेंगे, तो मैं बता दूं मैंने इसे ठीक उसी तरह पहना था, जैसे एक औरत साड़ी को पहनती है. मेरे पास वही अंडरगारमेंट्स थे, जैसे पेटीकोट वगैरह. मैं सिर्फ खुद को चेंज करना चाहता था और अब नवाज नहीं बनना चाहता था. सोच भी बदलनी होती है.'

टीकू वेड्स शेरू जल्द होगी रिलीज

बता दें नवाजुद्दीन  की इस साल 'हड्डी' के अलावा टीकू वेड्स शेरू फिल्म भी रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में  नवाजुद्दीन   केअलावा टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर मुख्य रोल में दिखाई देंगी. हालाकिं इस फिल्म की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है. 

Trending news