OTT New Releases in September: होगा एक्शन भरपूर, चढ़ेगा एंटरटेनमेंट का सुरूर, आ रहीं ये फिल्में और सीरीज
Advertisement
trendingNow11852995

OTT New Releases in September: होगा एक्शन भरपूर, चढ़ेगा एंटरटेनमेंट का सुरूर, आ रहीं ये फिल्में और सीरीज

OTT New Releases: सितंबर में ओटीटी पर भी बड़ा धमाका होने जा रहा है. कई वेब सीरीज और फिल्में इसी महीने से रिलीज होने जा रही है जो आपके हर वीकेंड को खास बना देंगी.

 

OTT New Releases in September: होगा एक्शन भरपूर, चढ़ेगा एंटरटेनमेंट का सुरूर, आ रहीं ये फिल्में और सीरीज

OTT New Series and Movies in September: मनोरंजन के लिहाज से 2023 के आने वाले 4 महीने काफी खास होने वाले हैं. कई बेहतरीन फिल्में थियेटर पर दस्तक देंगी. लेकिन बात एंटरटेनमेंट की हो तो ओटीटी भी किसी मामले में पीछे नहीं हैं. सितंबर के लिहाज से ओटीटी काफी स्पेशल होने वाला है क्योंकि कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने को तैयार है यानि फ्री में भी आपके एंटरटेनमेंट की डोज बढ़ने ही वाली है. 

ये महीना खास तौर से एक्शन पैक्ड होने वाला है. काला से लेकर द फ्रीलांसर तक में जबरदस्त एक्शन नजर आएगा. यानि एक्शन और थ्रिलर के शौकीनों क लिए सितंबर सबसे ज्यादा स्पेशल है. 

हड्डी (Haddi)
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हड्डी की चर्चा तभी से हो रही है जब से एक्टर का पहला लुक फिल्म से रिवील किया गया था. अब फाइनली फिल्म ओटीटी पर आ रही है जिसमे नवाजुद्दीन एक ट्रांसजेंडर बने हुए नजर आएंगे. जी5 पर फिल्म 7 सितंबर को स्ट्रीम होगी जिसके बाद आप इसे घर में अपने कम्फर्ट जोन में देख सकते हैं. 

बंबई मेरी जान (Bambai Meri Jaan)
स्पेशल ऑप्स के बाद के के मेनन एक और वेब सीरीज लेकर हाजिर हैं जिसका टाइटल है बंबई मेरी जान. कुल 10 एपिसोड की सीरीज एक्शन से भरपूर होने वाली है. जिसमे अविनाश तिवारी, कृतिका कामरा और अमायरा दस्तूर होंगीं. प्राइम वीडियो पर आप इसे देख सकते हैं. 

स्कैम 2003 (Scam 2003)
स्कैम 2003- द तेलगी स्टोरी भी सोनी लिव पर आ चुकी है और अगर आप सच्ची घटनाओं पर बनी फिल्मों के शौकीन हैं तो इसे जरूर देख सकते हैं. यकीनन इस सीरीज को देखने के बाद आप निराश नहीं होंगे. आपका एंटरटेनमेंट ये सीरीज जरूर करेगी. 
 

द फ्रीलांसर (The Freelancer)
डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर द फ्रीलांसर स्ट्रीम हो चुकी है. मोहित रैना की सभी सीरीज और फिल्में लोगों को पसंद आती रही हैं और इसके चर्चे भी खूब हो रहे हैं. मोहित के अलावा सीरीज में अनुपम खेर और कश्मीर परदेसी अहम किरदारों में हैं. 
 

काला (Kaala)
15 सितंबर को काला भी धमाका करने आ रही है. अविनाश तिवारी, रोहित विनोद मेहरा, हितेन तेजवानी, निवेथा पेथुराज अहम भूमिकाओं में दिखेंगे. सीरीज की चर्चा काफी हो रही है. 

द सेक्स एजुकेशन (The Sex Education)
ये ग्लोबली पॉपुलर सीरीज है जिसका चौथा सीजन रिलीज को तैयार है. 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर ये स्ट्रीम होगी. कहा जा रहा है कि ये इसका फाइनल सीजन है इसे बाद इस सीरीज को वाइंड अप कर दिया जाएगा. 
  

Trending news