नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पत्नी के साथ झगड़ा हो गया खत्म? आलिया की पोस्ट ने दिया इशारा
Advertisement
trendingNow12174582

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पत्नी के साथ झगड़ा हो गया खत्म? आलिया की पोस्ट ने दिया इशारा

Aaliya Hints Patch-Up With Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी के बीच शायद सबकुछ ठीक होता हुआ दिखाई दे रहा है. नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया का हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट इसी तरफ इशारा कर रहा है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी-आलिया के बीच सबकुछ हो गया ठीक?

Aaliya Hints Patch-Up With Nawazuddin Siddiqui: ऐसा लगता है कि एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया अपनी शादी को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं. नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया का हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट इसी तरफ इशारा कर रहा है. दोनों की शादी में पिछले काफी वक्त से दिक्कतें चल रही थीं, जो पूरी दुनिया के सामने आ चुकी थीं. आलिया और नवाज कई बार इस बारे में खुल कर बात भी कर चुके थे. आलिया भी सोशल मीडिया पर जमकर नवाजुद्दीन की आलोचान कर चुकी थीं, लेकिन अब आलिया की इंस्टाग्राम पोस्ट से लग रहा है कि वह सबकुछ वापस ठीक करने की कोशिश कर रही हैं.

आलिया (Aaliya Siddiqui) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मोंताज है, जिसमें आलिया, नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) और उनके दोनों बच्चे नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन दिया है, ''अपने इकलौते साथी के साथ 14 साल के वैवाहिक आनंद का जश्न मना रही हूं. एनिवर्सरी चियर्स.'' हालांकि, आलिया को अपने इस पोस्ट पर आलोचना और ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ रहा है. 

शादी की खबरों के बीच तापसी पन्नू की होली, फोटो देख फैंस बोले- मैथियास बोए के नाम का लगाया है सिंदूर!

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने नहीं किया रिएक्ट
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आलिया के इस एनिवर्सरी पोस्ट पर अभी तक किसी भी तरह का कोई कमेंट नहीं किया है. फैन्स आलिया के इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. कुछ यूजर्स उन्हें बधाइयां दे रहे हैं तो कुछ यूजर उनकी आलोचना भी कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaliya Anand pandey (@aaliya_anand_pandey_)

जून 2023 में शेयर की थी मिस्ट्री मैन के साथ फोटो
बता दें कि जून 2023 में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मिस्ट्री मैन के साथ फोटो शेयर की थी. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि उन्हें नया प्यार मिल गया है. हालांकि, आलिया अब उस पोस्ट को डिलीट कर चुकी हैं. 

'पुष्पा' के डायरेक्टर सुकुमार और राम चरण देंगे फैंस को सरप्राइज, सामने आया अपडेट

नवाजुद्दीन और आलिया के झगड़ा बना था सुर्खियां
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी के तलाक को लेकर विवाद ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसकी शुरुआत तब हुई, जब आलिया ने अपने अलग रह रहे पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया. पहले आलिया ने दावा किया था कि नवाजुद्दीन ने अपने बच्चों को छोड़ दिया है. उन्होंने आरोप लगाया था की एक्टर की मां मेहरुनीसा उन्हें मुंबई में नवाजुद्दीन के घर तक नहीं जाने देती थीं. आलिया ने खुलाया किया था कि उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दे दी है, लेकिन कोर्ट उन्हें बाहर ही चीजें सैटल करने के कह रहा है.

Trending news