Too Hot to Handle: बदन ढकने के लिए इस एक्ट्रेस ने पहन लिया इतना सा कपड़ा, तस्वीरें हो रही वायरल
Advertisement

Too Hot to Handle: बदन ढकने के लिए इस एक्ट्रेस ने पहन लिया इतना सा कपड़ा, तस्वीरें हो रही वायरल

Mallika Sherawat की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बिकिनी पहनकर कैमरे पर बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.

मल्लिका शेरावत

Too Hot to Handle: 45 साल की मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) कई बार इतनी ज्यादा बोल्ड तस्वीरें शेयर कर देती हैं कि उनकी हॉट अंदाज देख फैंस के ही पसीने छूट जाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब एक्ट्रेस कैमरे के सामने बिकिनी पहनकर लेट गईं. इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना अदाओं का ऐसा जादू चलाया कि देखने वाले उन्हें बस देखते ही रह गए. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिस पर उनके फैंस भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस का ये अंदाज देख शॉक्ड भी है.

काउच पर लेटकर दिए पोज

इन तस्वीरों में मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) काउच पर लेटकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. खास बात है कि एक्ट्रेस ने ये फोटोशूट काउच पर लेटकर करवाया है जिसमें उनका लुक देखकर आप भी कहेंगे कि एक्ट्रेस के सिर से बोल्डनेस का सुरूर उतरने का नाम नहीं ले रहा.

 

 

बिकिनी पहने आईं नजर

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रे और रेड कलर के कॉम्बिनेशन में बिकनी पहने दिखीं. एक्ट्रेस ने बालों को ओपन करके लाइट मेकअप किया हुआ है. तस्वीर में कभी एक्ट्रेस कैमरे पर देखती हुई नजर आईं तो वहीं दूसरी तस्वीर में दूसरी तरफ.

 

 

मर्डर में लगाया था हॉटनेस का तड़का

मल्लिका शेरावत की सबसे चर्चित फिल्म 'मर्डर' थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने इमरान हाशमी के साथ ऐसे-ऐसे बेड सीन्स दिए थे कि देखने वाले भी हैरान रह गए थे. इतना ही नहीं इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस रातों-रात लाइमलाइट में आ गई थीं. आपको बता दें, मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर कर देती हैं कि फैंस लगातार कमेंट्स करते हैं. वहीं एक्ट्रेस की तस्वीर देखते-देखते ही चर्चा में आ जाती है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

 

Trending news