मुकेश-नीता अंबानी ने 'प्यार हुआ इकरार हुआ' पर किया परफॉर्म, एक्टिंग से भी जीता अनंत के मम्‍मी-पापा ने दिल
Advertisement
trendingNow12139749

मुकेश-नीता अंबानी ने 'प्यार हुआ इकरार हुआ' पर किया परफॉर्म, एक्टिंग से भी जीता अनंत के मम्‍मी-पापा ने दिल

Mukesh and Nita Ambani Dance: अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी काफी एक्साइटेड आए. दोनों ने राज कपूर के मशहूर गाने 'प्यार हुआ इकरार हुआ' पर डांस परफॉर्मेंस भी दी. इसके अलावा नीता अंबानी ने क्लासिक डांस किया. इस इवेंट के दौरान मुकेश अंबानी और नीता अंबानी एक्टिंग भी करते हुए नजर आए, जिसमें मुकेश अंबानी ने बता दिया कि अंबानी परिवार का असली 'डॉन' कौन है?

 

मुकेश और नीता अंबानी ने किया फिल्मी डांस

Mukesh and Nita Ambani Dance: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की प्री-वेडिंग की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. कपल की प्री-वेडिंग 1 मार्च से गुजरात के जामनगर में शुरू हुई थी. तीन दिवसीय कार्यक्रम में न केवल बड़े बॉलीवुड सितारों ने भाग लिया, बल्कि रिहाना, बिल गेट्स और मार्क जुकरबर्ग जैसे अंतर्राष्ट्रीय चेहरों ने भी कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई. प्री-वेडिंग सेरेमनी में मुकेश अंबानी ने अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ डांस भी किया, जिसका एक वीडियो अब सामने आया है.

अपने बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambanis) काफी खुश नजर आए. दोनों ने स्टेज पर फिल्मी डांस परफॉर्मेंस भी दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी राज कपूर के आइकॉनिक गाने 'प्यार हुआ इकरार हुआ' पर डांस कर रहे हैं. इस दौरान मुकेश अंबानी कुर्ता-पायजामा में नजर आए. वहीं, नीता अंबानी गोल्डन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

नीता अंबानी ने किया क्लासिकल डांस
जश्न मनाते हुए और भगवान का आह्वान करते हुए नीता अंबानी शक्ति और ताकत की देवी मां अंबे को समर्पित एक पवित्र भजन 'विश्वंभरी स्तुति' का भावपूर्ण प्रदर्शन दिया. वह बचपन से ही हर नवरात्रि के दौरान यह भजन सुनती आ रही हैं. अपने बेटेअनंत और राधिका की यात्रा के लिए नीता अंबानी ने अपने नृत्य प्रस्तुति के जरिये मां अंबे का आशीर्वाद मांगा. उन्होंने अपना प्रदर्शन अपनी पोती-नातिन (आदिया शक्ति और वेदा) और सभी युवा लड़कियों को भी समर्पित किया हैं, जो स्त्री ऊर्जा का प्रतीक हैं.

मुकेश अंबानी ने परिवार का असली 'डॉन' कौन?
सोशल मीडिया पर इस इवेंट से मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का एक और वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मुकेश अंबानी काले गॉग्ल्स लगाए 'डॉन' बने हुए ही नजर आ रहे हैं. इस सीन में फिल्म 'डॉन' का फेमस डायलॉग 'डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है' भी सुनाई पड़ता है. इसके बाद नीता अंबानी की एंट्री होती है और फिर अंत में मुकेश अंबानी बताते हैं कि अंबानी परिवार का असली 'डॉन' कौन है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शाहरुख, सलमान और आमिर ने भी लगाई रौनक
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की. शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, दिलजीत दोसांझ, रणवीर सिंह समेत कई सितारों ने स्टेज पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी. इस खास कार्यक्रम में सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, अनिल कपूर, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर शामिल हुए.

रिहाना ने अपनी परफॉर्मेंस ने लगाए चार चांद लगा 
राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी के पहले दिन पॉप स्टार रिहाना ने अपनी परफॉर्मेंस से महफिल लूट ली. उन्होंने अपने हिट गानों पर परफॉर्म किया, जिसमें 'वी फाउंड लव' भी शामिल था. इसके अलावा रिहाना ने अपनी परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज से अनंत और राधिका को शादी की बधाई भी दी.

Trending news