100 Crore Before Release: सलमान, शाहरुख और आमिर..सब मिलकर भी नहीं तोड़ पाए इस साउथ एक्टर का ये रिकॉर्ड, आज भी है नंबर 1
Advertisement
trendingNow11745189

100 Crore Before Release: सलमान, शाहरुख और आमिर..सब मिलकर भी नहीं तोड़ पाए इस साउथ एक्टर का ये रिकॉर्ड, आज भी है नंबर 1

Mohanlal की इस मलयालम फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही अपने नाम ऐसा रिकॉर्ड बना लिया था जिसे अभी तक कोई भी फिल्म नहीं तोड़ पाई है. इस फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही छप्परफाड़ कमाई कर डाली थी. जिसकी जानकारी मोहनलाल ने खुद दी थी.

मोहनलाल

Film Earns 100 Crore Before Release: सिनेाजगत में कई ऐसी फिल्में हैं जिनकी रिलीज से पहले इतना ज्यादा बज बना होता है कि उनकी एडवांस बुकिंग भी जबरदस्त होती है और वो रिलीज से पहले ही जबरदस्त कमाई कर लेती है. लेकिन क्या आपको पता है साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) के नाम ऐसा रिकॉर्ड है जिसे आजतक कोई ब्रेक नहीं कर पाया है. मोहनलाल की 'मरक्कर : द लायन ऑफ द अरेबियन सी' देश ही पहली ऐसी फिल्म है जिसने रिलीज से पहले ही 100 करोड़ की कमाई कर ली थी. ये फिल्म सिनेमाघरों में साल 2021 में रिलीज हुई थी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohanlal (@mohanlal)

 

ट्वीट कर खुद किया था खुलासा 
मोहनलाल (Mohanlal) 63 साल के हो गए हैं लेकिन एक्टिंग में उनका दबदबा अभी भी कायम है. अपनी इस रिकॉर्ड ब्रेक करने वाली फिल्म की जानकारी एक्टर ने कुछ वक्त पहले ट्वीट करके दी थी. इस ट्वीट में एक्टर ने लिखा था- 'मरक्कर: द लायन ऑफ अरेबियन सी देश की पहली फिल्म है जो रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में 100 करोड़ कमा चुकी है और इस तरह से ये 100 करोड़ से क्लब में शामिल हो गई है.'

fallback

 

कई फिल्मों को छोड़ा पीछे
मोहनलाल की इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही इतना जबरदस्त कलेक्शन किया था कि कई हिंदी फिल्मों को भी मात दे दे थी. इस मलयालम फिल्म ने राजामौली की 'आरआरआर', शाहरुख खान क 'पठान' और प्रभास की 'आदिपुरुष' को भी पीछे छोड़ दिया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohanlal (@mohanlal)

 

महंगी मलयालम फिल्म थी मरक्कर
मोहनलाल की 'मरक्कर: द लायन ऑफ अरेबिसन सी' (Marakkar: Lion of the Arabian Sea) फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म थी. इस फिल्म की कहानी 16वीं शताब्दी के बैकड्रॉप पर आधारित है. इसमें मोहनलाल के अलावा साउथ के कई सितारे नजर आए थे. जिसमें सुरेश, अर्जुन सरजा, सुनील शेट्टी और मंजू वारियर का नाम शामिल है. हालांकि इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में तो जबरदस्त कमाई कर ली थी लेकिन रिलीज होने के बाद ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई थी.

Trending news