Kim Sharma Breakup: 'मोहब्बतें' एक्ट्रेस किम शर्मा का फिर हुआ ब्रेकअप, लिएंडर पेस को कर रही थीं डेट
Advertisement
trendingNow11637722

Kim Sharma Breakup: 'मोहब्बतें' एक्ट्रेस किम शर्मा का फिर हुआ ब्रेकअप, लिएंडर पेस को कर रही थीं डेट

Kim Sharma और टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं. दावा किया जा रहा है कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है और दोनों अब एक दूसरे से अलग रह रहे हैं.

लिएंडर पेस और किम शर्मा

Kim Sharma Leander Paes Breakup: 'मोहब्बतें' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली किम शर्मा की लव (Kim Sharma) लाइफ एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. किम शर्मा बीते काफी वक्त से टेनिस चैंपियन लिएंडर पेस को डेट कर रही थीं. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. दोनों के बीच लंबे वक्त से टेंशन है. यहां तक कि एक्ट्रेस हाल ही में अनन्या पांडे की बहन की शादी में अकेले पहुंची थीं. तब से ब्रेकअप की खबरों को और हवा मिली.

इस वजह से हुआ ब्रेकअप
टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी रिपोर्ट में किम शर्मा (Kim Sharma) और लिएंडर पेस (Leander Paes) के ब्रेकअप होने का दावा किया है. सूत्रों की मानें तो इन दोनों सितारों के बीच कमिटमेंट को लेकर इश्यूज चल रहा था. यहां तक कि दोनों ने अपनी डेटिंग एनिवर्सरी पर सोशल मीडिया पर एक भी फोटो और पोस्ट नहीं किया था. जिसके बाद से इन खबरों को और जोर मिला.

 

 

अच्छे नोट पर नहीं खत्म हुआ रिश्ता 
रिपोर्ट्स की मानें तो किम शर्मा और लिएंडर पेस (Leander Paes) का रिश्ता अच्छे नोट पर खत्म नहीं हुआ. दोनों साथ में फ्यूचर को लेकर परेशान थे.

 

 

2021 को किया रिलेशनशिप कंफर्म
किम शर्मा (Kim Sharma) और लिएंडर पेस के रिश्ते की शुरुआत साल 2021 में हुई थी. इन दोनों को इस वक्त लगातार जिम सेशन में एक साथ तो कभी डिनर डेट पर स्पॉट हो रहे थे. इसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगी थी. हालांकि 5 सितंबर 2021 को दोनों ने पब्लिकली अपने रिश्ते का ऐलान किया था. आपको बता दें, लिएंडर पेस से पहले किम शर्मा युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को डेट कर चुकी हैं. इसके अलावा स्पेनिश सिंगर Carlos Marin संग अफेयर की भी खबरें खूब उड़ीं. करियर की बात करें तो किम का फिल्मी सफर भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया. एक्ट्रेस कई सारी फिल्मों में नजर आईं लेकिन उनकी एक्टिंग किसी को भी रास नहीं आई.

 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news