मॉडल ने बताया मन्नत में किंग खान से मिलने का एक्सपीरियंस, फैंस बोले- हमारा 'बाजीगर'!
Advertisement
trendingNow11665322

मॉडल ने बताया मन्नत में किंग खान से मिलने का एक्सपीरियंस, फैंस बोले- हमारा 'बाजीगर'!

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए ही बेताब हो उठते हैं. उनके तमाम फैंस में से कुछ लोगों को ही उनसे मिलने का मौका मिलता है. एक्टर (King Khan) से मिलने के बाद लोग उनके व्यवहार की वजह से उनसे और ज्यादा प्यार करने लगते हैं. 

मॉडल ने बताया मन्नत में किंग खान से मिलने का एक्सपीरियंस, फैंस बोले- हमारा 'बाजीगर'!

Shah Rukh Khan Mannat House: हाल ही में एक मॉडल ने किंग खान से उनके घर पर मिलने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात कर सबको हैरान कर दिया. इस मॉडल का नाम नवप्रीत कौर (Navpreet Kaur) बताया जा रहा है. शाहरुख खान के फैंस इस किस्से को जानकर पठान एक्टर की तारीफों के पुल बांधते दिखाई दे रहे हैं. 

मन्नत में हुई मुलाकात

पठान की रिलीज के बाद से शाहरुख खान जवान फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. अपने स्केड्यूल से टाइम निकालकर एक्टर (Shah Rukh Khan) ने मन्नत में नवप्रीत कौर नाम की एक मॉडल को इन्वाइट किया. इसी दौरान मॉडल को किंग खान के साथ डिनर करने का मौका भी मिला.

खुद बनाया पिज्जा

नवप्रीत ने शाहरुख के साथ एक सेल्फी शेयर कर बताया कि किंग खान ने खुद पिज्जा बेक किया था. मॉडल ने गौरी खान (Gauri Khan), सुहाना, अबराम और आर्यन खान की भी खूब तारीफ करते हुए कहा कि अबराम (Abram Khan) उनके बेस्ट फ्रेंड बन चुके हैं. नवप्रीत ने बताया कि किंग खान खुद उन्हें मेन गेट तक छोड़ने के लिए आए. पहले आप भी नवप्रीत कौर के इस पोस्ट और कैप्शन पर एक नजर जरूर डालिए...

लोगों ने जमकर की तारीफ

इंस्टाग्राम के कमेंट सेक्शन में किंग खान के फैंस इस मॉडल के एक्सपीरियंस के बारे में जानकर शाहरुख खान की जमकर तारीफ करते दिखाई दिए. एक यूजर (Social Media Users) ने मॉडल को लकी करार दिया तो दूसरे यूजर ने कहा कि इसीलिए शाहरुख खान को बाजीगर कहते हैं. नवप्रीत कौर के मुताबिक उनका शाहरुख से मन्नत में मिलना किसी चमत्कार से कम नहीं है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news