Mira Rajput Photo: शाहिद की पहली फिल्म के वक्त इतनी छोटी दिखती थीं मीरा राजपूत, सामने आई फोटो
Advertisement
trendingNow11316785

Mira Rajput Photo: शाहिद की पहली फिल्म के वक्त इतनी छोटी दिखती थीं मीरा राजपूत, सामने आई फोटो

Mira Rajput Viral Pic: शाहिद और मीरा बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल माने जाते हैं. इन दोनों को फैंस साथ में देखना पसंद करते हैं. हाल ही में मीरा राजपूत की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसे लेकर माना जा रहा है कि यह तब की है जब शाहिद ने बॉलीवुड डेब्यू किया था.

 

शाहिद मीरा

Mira Rajput Viral Photo: बॉलीवुड जगत के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर अपनी एक्टिंग के अलावा अपने हैंडसम लुक के लिए भी जाने जाते हैं. शाहिद पर यूं तो लाखों हसीनाएं मरती हैं, लेकिन एक्टर ने अपने मम्मी-पापा की मर्जी से अरेंज मैरिज की. शाहिद ने खुद से 15 साल छोटी मीरा राजपूत से शादी करके काफी लोगों को चौंका दिया था. शाहिद और मीरा के इस उम्र के फासले को लेकर एक्टर को कई बार ट्रोल भी किया गया है. लेकिन एक्टर को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. हालांकि शाहिद और मीरा भी साथ में काफी अच्छे लगते हैं. लेकिन क्या आपने कभी जानने की कोशिश की कि जब शाहिद ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की होगी तो मीरा कैसी दिखती होंगी?

मीरा के बचपन की तस्वीर

शाहिद ने जब अपने करियर की शुरुआत की थी तो वो अपने लुक की वजह से काफी लोगों के फेवरेट बन गए थे. अब एक्टर एक शादीशुदा स्टार हैं और दो बच्चों के पिता भी हैं. शाहिद अपनी पत्नी मीरा राजपूत से करीब 15 साल बड़े हैं. अब हाल ही में मीरा राजपूत के बचपन की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इसे लेकर कहा जा रहा है कि ये उस वक्त की तस्वीर है जब शाहिद की पहली फिल्म रिलीज हुई थी.मीरा राजपूत ने खुद अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में वो नीले रंग की टी शर्ट और सफेद पजामा पहने नजर आ रही थीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

 

दो बच्चों के पिता हैं शाहिद

आपको बता दें, शाहिद कपूर ने 7 जुलाई 2015 को दिल्ली की खूबसूरत लड़की मीरा राजपूत से शादी कर ली. शादी के वक्त शाहिद करीब 35 साल के थे और मीरा सिर्फ 20 साल की थी. शाहिद और मीरा की शादी में दोनों के बीच उम्र का ये फर्क काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना था. दोनों की शादी को सात साल हो चुके हैं. इस कपल के दो बच्चे हैं मीशा और जैन. मीशा इस वक्त पांच साल की हैं और जैन की उम्र तीन साल है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news