Mera Dil Ye Pukare Aaja: लता मंगेशकर ने गाया, वैजयंती माला पर फिल्माया...1954 में रिलीज इस गाने ने 2022 में मचाई धूम
Advertisement

Mera Dil Ye Pukare Aaja: लता मंगेशकर ने गाया, वैजयंती माला पर फिल्माया...1954 में रिलीज इस गाने ने 2022 में मचाई धूम

Mera Dil Ye Pukare Remix Version: पुरानी फिल्मों को नए अंदाज में पेश करना या फिर हुबहू रीमेक कर उसे बॉक्सऑफिस पर रिलीज करने का दौर सालों से चल रहा है. इसी तरह रीमिक्स सॉन्ग को लेकर भी लोगों में जबरदस्त क्रेज रहता है. लेकिन 1954 में रिलीज गाने की 2022 में जो धूम मची है वैसी शायद ही कभी देखने को मिली हो. 

फोटो - सोशल मीडिया

Mera Dil Ye Pukare Original Song: ये सोशल मीडिया का दौर है और आजकल बात इंस्टाग्राम से शुरू होकर इंस्टाग्राम पर ही खत्म होती है और इन दिनों इंस्टाग्राम पर कुछ छाया हुआ है तो वो है ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा....मेर गम के सहारे आजा’ आप समझ ही गए होंगे कि हमने ये गाना क्यों गाया. इस वक्त सोशल मीडिया पर यही गाना छाया हुआ है वो भी पाकिस्तान से लेकर भारत तक में. कुछ समय पहले एक पाकिस्तानी लड़की ने इसी गाने पर रील बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर की इसे इतना पसंद किया गया कि आज ये सरहद पार कर भारत में भी छा गई और अब आम से लेकर खास तक हर कोई इसी गाने पर रील बनाकर शेयर कर रहा है. 

68 साल पहले रिलीज हुआ था ऑरिजिनल सॉन्ग
हर किसी को ये गाना खूब भा रहा है. इसका म्यूजिक, लिरिक्स एक अलग फील देने वाला है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये 68 साल पहले रिलीज हुए गाने का रीमिक्स वर्जन है? जी हां..ये गाना सबसे पहले 1954 में आई फिल्म नागिन में था जिसे फिल्माया गया था वैजयंती माला पर और इसे आवाज दी थी लता मंगेशकर ने. बेहद सैड सिचुएशन पर फिल्माया ये गाना तब भी लोगों को खूब पसंद आया था लेकिन इतने सालों बाद ये इस कदर लोगों के दिलों दिमाग पर छा जाएगा ये भला कौन जानता था. 1954 में रिलीज इस गाने ने 2022 में धूम मचा दी है. 

बॉलीवुड सेलेब्स भी जमकर बना रहे रील्स

आम सोशल मीडिया यूजर्स तो इस पर रील्स बनाकर शेयर कर ही रहे हैं लेकिन बॉलीवुड स्टार्स भी किसी से पीछे नहीं हैं. कैटरीना कैफ से लेकर माधुरी दीक्षित तक इस गाने पर मजेदार रील बनाकर शेयर कर रही हैं. आलम ये है कि इंस्टाग्राम खोलते ही बस यही गाना सुनाई देने लगता है. तो अगर आप अब तक इस पर रील बनाने में पीछे रह गए हैं तो फिर देरी किस बात की इस मौके को हाथ से जाने मत दीजिए. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news