Mandi Lok Sabha Election: 74 हजार वोटों से जीतीं कंगना रनौत तो बॉलीवुड से मिली पहली बधाई, एक्ट्रेस का हुआ दिल बाग-बाग
Advertisement
trendingNow12279580

Mandi Lok Sabha Election: 74 हजार वोटों से जीतीं कंगना रनौत तो बॉलीवुड से मिली पहली बधाई, एक्ट्रेस का हुआ दिल बाग-बाग

Mandi Lok Sabha Election:  कंगना रनौत ने मंडी की सीट से लोकसभा चुनाव में भारी वोटों से जीत दर्ज की है. अब बॉलीवुड से कंगना रनौत को पहली बधाई भी मिल गई है. उन्हें अनुपम खेर ने विश किया है. चलिए बताते हैं एक्टर ने क्या कहा है.

 

अनुपम खेर ने दी कंगना रनौत को बधाई

बॉलीवुड की 'क्वीन' अब राजनीति की भी क्वीन बन गई हैं. लोकसभा चुनाव 2024 से कंगना रनौत ने डेब्यू किया और भारी जीत हासिल की हैं. हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने मंगलवार को पूर्व राजपरिवार के वंशज और कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह को 74 हजार से ज्यादा वोटों से हरा दिया है. अब कंगना रनौत को बॉलीवुड की पहली बधाई भी मिली है. चलिए बताते हैं आखिर किसने कंगना की जीत को सेलिब्रेट किया है.

कंगना रनौत को मंडी लोकसभा चुनाव रिजल्ट में 5,37,022 मत मिले जबकि दूसरे स्थान पर रहे विक्रमादित्य सिंह को 4,62,267 वोट मिले हैं. इसी के साथ मंडी की क्वीन भी कंगना रनौत बन चुकी हैं. इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने उन्हें बधाई दी है. 

अनुपम खेर ने दी कंगना को बधाई
अनुपम खेर ने ट्वीट किया और लिखा, 'प्यारी कंगना रनौत. बहुत बड़ी जीत के लिए बहुत बड़ी बधाई. तुम रॉकस्टार हो. तुम्हारी जर्नी इंस्पायरिंग रही है. मैं और हिमाचल के लोग तुम्हारे लिए बहुत खुश हैं. तुमने साबित कर दिया है कि अगर मेहनत करो तो सबकुछ मुमकिन है. कुछ भी हो सकता है कंगना. जय हो.' 

जीत के बाद क्या बोलीं कंगना
कंगना रनौत ने जीत के बाद मंडी वासियों के लिए ट्वीट किया जहां उन्होंने सभी मतदाताओं का आभार जताया. उन्होंने कहा, 'समस्त मंडीवासियों का इस जनाधार, इस प्यार और विश्वास के लिए दिल से आभार. ये जीत आप सभी की है, ये जीत है प्रधानमंत्री मोदी जी और भाजपा पर विश्वास की, ये जीत है सनातन की, ये जीत है मंडी के सम्मान की।'

'ये देश तेरे बाप का है...', ट्रोल्स पर भड़के अली गोनी ने कही ये बात, लोकसभा चुनाव के नतीजों पर किया था ट्वीट

 

कंगना ने खूब मेहनत की
मालूम हो, कंगना हमीरपुर शहर के पास भांबला गांव की रहने वाली हैं. उन्होंने चुनावों में जमकर प्रचार प्रसार किया. मोदी सरकार की जमकर तारीफ की और खूब लोगों से मिली जुलीं. इन सभी का नतीजा है कि वह चुनावों में अच्छा परफॉर्म कर पाईं.

Trending news