सालों बाद एक साथ दिखे इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत, फैंस बोले - 'कभी नहीं सोचा था दोनों...'
Advertisement
trendingNow12200098

सालों बाद एक साथ दिखे इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत, फैंस बोले - 'कभी नहीं सोचा था दोनों...'

Mallika Sherawat-Emraan Hashmi: फिल्मों में नजर आने वाली कुछ जोड़ीयां ऐसी होती हैं, जिन्हें लोग सालों बाद भी भूला नहीं पाते हैं. इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत ने भी लोगों के दिल में ऐसी ही जगह बनाई थी. सालों बाद आज दोनों को एक साथ देखा गया. 

सालों बाद एक साथ दिखे इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत, फैंस बोले - 'कभी नहीं सोचा था दोनों...'

Mallika Sherawat-Emraan Hashmi: बॉलीवुड सितारे जब किसी फिल्म में काम करते हैं, तो फैंस फिल्म के बाद भी उस जोड़ी को भूला नहीं पाते हैं. सालों बाद भी मूवी में नजर आने वाली जोड़ीयों को लेकर बातें की जाती हैं. साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'मर्डर' में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) को देखा गया था. दोनों की जोड़ी एक साथ सुपरहिट रही थी. लेकिन सालों से उन्हें एक साथ नहीं देखा गया. पर आज इस खास पल को देखने का मौका मिला. फैंस दोनों को एक साथ देख खुशी से झूम उठे हैं. 

सालों बाद एक साथ दिखे इमरान और मल्लिका 

सालों बाद इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत को आज एक साथ देखा गया. फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी के रिसेप्शन में दोनों एक साथ दिखे. इमरान और मल्लिका को एक साथ देख पैप्स ने पोज देने की गुजारीश की. दोनों ने एक दूसरे से मिलने के बाद कुछ देर तक बातें की और फिर पोज दिए. 

ईद पर सलमान खान ने खास अंदाज में दी फैंस को बधाई, अब्बाजान सलीम भी आए नजर, देखें Video

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैंस दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

इस वायरल वीडियो में फैंस मजेदार रिएक्श दे रहे हैं. कोई कह रहा है कि दोनों एक साथ दोबारा कभी नजर आएंगे, ऐसा कभी नहीं सोचा था. कुछ लोग दोनों की जोड़ी को फिल्म में कास्ट करने की बात करते दिख रहे हैं. इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की जोड़ी के लिए लोगों की दीवानगी ही है कि उनके वीडियो मिनटों में वायरल हो गए हैं. 

2004 में सुपरहिट रही थी जोड़ी 

फिल्म 'मर्डर' में दोनों की कमाल की जोड़ी देखने के लिए मिली थी. मूवी का एक-एक सीन और गाना सुपरहिट रहा था. इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के बाद से इस जोड़ी को लोगों का एक अलग प्यार मिला था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ईद के मौके पर करीना कपूर ने दिखाया क्लासी अंदाज, तो सैफ-तैमूर आए कुर्ते में नजर, देखें पूरे परिवार की Photos

दोनों के बीच हुआ था झगड़ा 

बता दें कि कॉफी विद करण में इमरान हाशनी को खराब किसर का टैग दिया था. जबकि मल्लिका ने भी कहा था कि इमरान जैसे सितारे चाहते हैं कि वो जैसे ही सेट पर पहुंचे, लोग खड़े हो जाएं. हालांकि, दोनों के बीच चली अनबन अब खत्म होती दिख रही है. 

Trending news