कुत्ते को पेट क्लिनिक में बेरहमी से पीटा तो आगबबूला हुए बॉलीवुड सितारे, अब CM शिंदे तक पहुंची बात
Advertisement

कुत्ते को पेट क्लिनिक में बेरहमी से पीटा तो आगबबूला हुए बॉलीवुड सितारे, अब CM शिंदे तक पहुंची बात

Dog Abuse Incident Viral Video: हाल ही में मुंबई के ठाणे के आर मॉल में वेटिक पेट क्लिनिक का एक दिल दहला देने वाला वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ते को बेरहमी से पाटी जा रहा है, जिसको लेकर सेलेब्स भी अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. क्लिनिक पालतू जानवरों की देखभाल और देखभाल के लिए जाना जाता है.

कुत्ते को बेरहमी से पीटा तो गुस्से से आगबबूला हुए बॉलीवुड सितारे, अब मंडराया पेट क्लिनिक पर खतरा

Celebs Call For Tough Action On Vetic Pet Clinic: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो मुंबई के ठाणे में एक पेट क्लिनिक का है, जिसके दो कर्मचारियों द्वारा एक पालतू कुत्ते के साथ बेरहमी से मारपीट करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद रोंगटे खड़े हो जाते हैं. घटना के बाद 13 फरवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज की गई और दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. इस फुटेज ने आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स का भी ध्यान खींचा और गुस्सा दिलाया. 

वीडियो सामने आने के बाद कई बॉलीवुड सितारों द्वारा कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है. इस वीडियो ने वरुण धवन, मलायका अरोड़ा, रितेश देशमुख और जैकलीन फर्नांडीज जैसी कई मशहूर हस्तियों की चिंता बढ़ा दिया है, जो एनिमल क्रुएलिटी को लेकर एक सख्त कानून की वकालत कर रहे हैं और हमेशा से करते आए हैं. ये घटना ठाणे के आर मॉल में वेटिक पेट क्लिनिक में हुई, जो पालतू जानवरों की देखभाल और देखभाल के लिए जाना जाता है. वायरल वीडियो में क्लिनिक के एक स्टाफ सदस्य को चाउ चाउ कुत्ते के चेहरे और पीठ पर कई बार मारते हुए नजर आ रहे हैं. 

वायरल वीडियो पर फूटा सेलेब्स का गुस्सा

इस चाउ चाउ कुत्ते के लिए अपनी चिंता जताते हुए मलाइका अरोड़ा ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, 'मैं बस आशा करती हूं कि बेचारा असहाय कुत्ता ठीक हो. मैं तो बहुत गुस्से में हूं. मुझे विश्वास है कि उन्हें वो मिल गया है. अब, प्राधिकारियों, कार्रवाई और कड़ी सजा का समय आ गया है'. उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री से अपनी गुहार लगाते हुए ये वीडियो शेयर किया है. वहीं, रितेश देशमुख ने भी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने लिखा, 'इस अपराधी को गिरफ्तार करो. उसे सलाखों के पीछे डालो'. 

सेलेब्स ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

वरुण धवन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मुंबई पुलिस का आभार व्यक्त करते हुए कहा, 'इस मामले में त्वरित कार्रवाई के लिए मुंबई पुलिस को धन्यवाद, जो व्यवहार दिखाया गया वो चौंकाने वाला था. कानून को अपना काम करने दीजिये'. साथ ही सोनू सूद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'इन लोगों को गिरफ्तार करने का समय आ गया है. ये सुनिश्चित करेंगे कि आपकी दुकान बंद हो जाए'. बता दें, जिस चाउ चाउ कुत्ते के साथ ये हुआ था वो ठीक है और इस बात की जानकारी एक सोशल मीडिया पोस्ट द्वारा दी गई है. 

CM शिंदे तक भी पहुंची बात 

वहीं, ये खबर राज्य के सीएम एकनाथ शिंदे तक पहुंच चुकी हैं, जिसके बाद विधायक ने इस बारे में कहा, 'महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने उस घटना को गंभीरता से लिया है जिसमें ठाणे के एक पेट क्लिनिक में एक कुत्ते को बेरहमी से पीटा गया. इससे पहले कुत्ते पर कथित हमले का एक वीडियो वायरल होने के बाद यहां एक गैर-संज्ञेय (NC) शिकायत दर्ज की गई'. विधायक प्रताप सरनाइक ने कहा, 'उन्होंने पुलिस से दो कर्मचारियों और पेट क्लिनिक के मालिक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने का आग्रह किया था. ये कहते हुए कि एनसी पर्याप्त नहीं थी. जब तक मजिस्ट्रेट का आदेश न हो पुलिस एनसी की जांच नहीं कर सकती'. इस बीच, ठाणे नगर निकाय की पशुचिकित्सक डॉ. क्षमा शिरोडकर ने कहा, 'निगम पालतू पशु क्लिनिक के खिलाफ कार्रवाई करने की भी योजना बना रहा है'. 

Trending news