Malaika Arora से नाराजगी के बाद इस हालत में बहन के साथ दिखीं अमृता, लोग बोले- ‘अजीब मौसम है..’
Advertisement
trendingNow11495379

Malaika Arora से नाराजगी के बाद इस हालत में बहन के साथ दिखीं अमृता, लोग बोले- ‘अजीब मौसम है..’

Malaika Arora Amrita Arora: अक्सर जिम और घर के बाहर स्पॉट होने वालीं मलाइका अरोड़ा बुधवार के दिन एयरपोर्ट पर नजर आईं  जहां हसीना हमेशा की तरह स्टाइलिश लुक में दिखीं. उनके साथ थीं अमृता और दोनों ही बहने अपने लुक्स को लेकर खासी चर्चा में आ गई हैं. 

मलाइका अरोड़ा (फोटो - सोशल मीडिया)
Malaika Arora Airport Look: यूं तो मलाइका अरोड़ा हमेशा ही लाइमलाइट में रहती हैं लेकिन इन दिमों ये हसीना अपने नए टॉक शो को लेकर छाई हुई हैं. खैर, इसी बीच मलाइका को एयरपोर्ट पर बहन अमृता अरोड़ा के साथ स्पॉट किया गया. हमेशा ही स्टाइल में रहने वालीं मल्ला यहां भी पूरे रूबाब के साथ पहुंची थीं. व्हाइट ब्रालेट, लूज पैंट और ओवरसाइज जैकेट में मलाइका बेहद स्टाइलिश लग रही थीं लेकिन फिर भी उन्हें देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स थोड़ा कन्फ्यूज हो गए हैं और इसकी वजह उन्होंने कमेंट कर शेयर भी कर दी है. 
 
मलाइका-अमृता के लुक को देखकर हुए कन्फ्यूज
दरअसल, एयरपोर्ट पर मल्ला को जिस लुक में स्पॉट किया गया उससे लग रहार था कि ये उनका विंटर स्टाइल है और उन्हें वाकई ठंड लग रही होगी. जबकि अमृता ने लूज शर्ट पर मैचिंग शॉर्ट्स पहनकर यूजर्स को कन्फ्यूज कर दिया क्योंकि उनके लुक को देखकर लग रहा था कि मानो गर्मियां शुरू हो चुकी हैं. ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स खुद को कमेंट करने से रोक नहीं सके. 
 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

एक यूजर ने लिखा – अजीब मौसम है एक को जबरदस्त गर्मी लग रही है तो दूसरे को जबरदस्त सर्दी. 
 
Moving in with Malaika से चर्चा में हैं मलाइका
रियलिटी शो की जज बनने वालीं मलाइका अरोड़ा फिलहाल अपने चैट शो को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में हैं. हाल ही में आया मलाइका का स्टैंडअप खूब सुर्खियों में रहा जिसमें वो बहन अमृता का मजाक उड़ाने से भी नहीं चूकी थीं. जिसके बाद अमृता ने मलाइका से इसे लेकर नाराजगी भी जाहिर की. उन्हें खुद का मजाक सबके सामने बनना पसंद नहीं आया था. इसके अलावा भी मलाइका इस शो में काफी बिंदास नजर आ रही हैं. वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी कुछ रिवील कर चुकी हैं. उन्होंने ट्रोलर्स को भी मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि जब वो और उनके एक्स आगे बढ़ चुके हैं तो फिर लोग क्यों नहीं अपनी सोच से आगे बढ़ते.   
 
 
पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 
 

Trending news