Maine Pyar Kiya: 'मैंने प्यार किया' में भाग्यश्री नहीं, ये एक्ट्रेस थीं सूरज बड़जात्या की पहली पसंद; आखिरी मौके पर बदलना पड़ा फैसला!
Advertisement

Maine Pyar Kiya: 'मैंने प्यार किया' में भाग्यश्री नहीं, ये एक्ट्रेस थीं सूरज बड़जात्या की पहली पसंद; आखिरी मौके पर बदलना पड़ा फैसला!

Bhagyashree ने 'मैंने प्यार किया' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनकी और सलमान खान की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आई थी. लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म के लिए भाग्यश्री पहली पसंद नहीं थी.

 

मैंने प्यार किया

Sooraj Barjatya Maine Pyar Kiya Film: सुमन और प्रेम की स्टोरी ऐसे कपल की है किस उससे हर जनरेशन के लोग आसानी से कनेक्ट कर लेते हैं. कॉलेज लाइफ से लेकर रोमांस तक की सुमन और प्रेम की कहानी फैंस के दिलों में ऐसे घर कर गई कि वो आज भी इक मूवी को उतने ही चाव से देखते हैं जितना ही उन्होंने इस फिल्म को पहली बार देखा था. इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) है जिन्हें पारिवारिक फिल्मों के लिए जाना जाता है. इस फिल्म में सुमन का किरदार भाग्यश्री ने निभाया था. ये रोल एक्ट्रेस के करियर में टर्निंग प्वाइंट बना और वो हिट हो गईं. लेकिन क्या आपको पता है भाग्यश्री (Bhagyashree) सूरज बड़जात्या की पहली पसंद नहीं थी.
 
इंटरव्यू में किया था खुलासा
इस बात का खुलासा मशहूर निर्माता निर्देशक सूरज बड़जात्या ने इंटरव्यू में किया था. सूरज ने कहा था कि 'फिल्म की हीरोइन की तलाश करने के लिए उन्होंने एक्टिंग स्कूल तक के चक्कर काटे. पहले सुमन के किरदार के लिए मैं नीलम को कास्ट करना चाहता था. लेकिन उस वक्त नीलम (Neelam Kothari) सनी देओल के साथ किसी फिल्म की शूटिंग में चेन्नई में बिजी थीं. यहां तक नीलम से मुलाकात करने के लिए फ्लाइट की टिकट बुक कर ली थी. लेकिन तभी उनके पिता का फोन आया और एक दिन रुकने को कहा.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ishika (@bollydewanii_)

 

 

 

मैगजीन फोटो ने भाग्यश्री को बनाया सुमन
पिता की बात सुनकर सूरज बड़जात्या रुक गए. इसके बाद उन्होंने पिता के कहने पर मैगजीन वाली लड़की की फोटो देखी. ये लड़की कोई और नहीं बल्कि भाग्यश्री ही थीं. इसके बाद भाग्यश्री का ऑडिशन हुआ और वो फिल्म के लिए फाइनल हो गईं.  

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neelam (@neelamkotharisoni)

 

 

पारिवारिक फिल्में बनाते हैं सूरज बड़जात्या
सूरज बड़जात्या ने अभी तक जितनी भी फिल्में बनाई हैं उनमें रोमांस के अलावा परिवारिक माहौल भी दिखाया गया है. इसी वजह से इनकी फिल्मों के बारे में कहा जाता है कि इसे आप परिवार के साथ बैठकर आराम से देख सकते हैं. 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news