Madhuri Dixit Anil Kapoor: जब अनिल कपूर को इस तरह देख माधुरी ने लिया था चौंकाने वाला फैसला, फिल्म के सेट पर ही खत्म हो गई थी कहानी!
Advertisement

Madhuri Dixit Anil Kapoor: जब अनिल कपूर को इस तरह देख माधुरी ने लिया था चौंकाने वाला फैसला, फिल्म के सेट पर ही खत्म हो गई थी कहानी!

Madhuri Dixit के लव अफेयर की खबरें भी खूब उड़ीं. कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर के लिंकअप की खबरें खूब आईं.लेकिन अचानक कुछ ऐसा हो गया था कि दोनों अलग हो गए.

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित

Madhuri Dixit Anil Kapoor Linkup: बॉलीवुड में कई सितारों के अफेयर की खबरें खूब लाइमलाइट में रही. कई सितारों के दिल टूटे तो कई के ऐसे जुड़े कि वो लोग आज भी एक साथ जिंदगी बिता रहे हैं. इन्हीं हसीनाओं में एक हसीना माधुरी दीक्षित हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने 90 के दशक में बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी. जिनमें ज्यादातर फिल्में अनिल कपूर के साथ थीं. उस वक्त माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर के अफेयर की खबरें भी आईं. कुछ खबरों में तो ये भी कहा गया कि माधुरी संग अफेयर की खबर जब अनिल कपूर की वाइफ सुनीता कपूर को मिली तो वो बच्चों के साथ फिल्म के सेट पर पहुंच गई थीं. इसके बाद कुछ ऐसा हुआ का दोनों ने एक साथ काम नहीं किया. 

 

fallback

 

फैंस को पसंद भी माधुरी और अनिल की केमिस्ट्री
माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया. इन फिल्मों में 'बेटा', 'राम लखन', 'जमाई राजा', 'खेल', 'तेजाब' जैसी कई फिल्मों के नाम शामिल हैं. इन फिल्मों के दौरान ऐसी खबरें आने लगीं कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है. ये खबरें आग तरह फैल गई और इससे सुनीता कपूर भी बच नहीं पाईं. अनिल कपूर की वाइफ सुनीता को जैसे ही ये खबर मिली तो वो तुरंत फिल्म के सेट पर अपने बच्चों को लेकर पहुंच गईं. इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसका अंदाजा आप लगा भी नहीं सकते.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@madnil_love)

 

 

 

इस वजह से माधुरी ने नहीं किया काम
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुनीता फिल्म के सेट पर अनिल कपूर से बात कर रही थी. परिवार के साथ अनिल कपूर को देखकर माधुरी ने तय कर लिया था कि वो अनिल कपूर के साथ आगे काम नहीं करेंगी. कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि माधुरी नहीं चाहती थी कि अनिल का हंसता खेलता परिवार बर्बाद हो जाए. इसके बाद उन्होंने अनिल कपूर से दूरी बना ली थी. हालांकि कई सालों बाद माधुरी अनिल कपूर के साथ 'टोटल धमाल' फिल्म में नजर आई थीं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

 

Trending news