Madhuri Dixit फोटोशूट के बाद हार बैठी थीं इस क्रिकेटर पर दिल, बनते-बनते ऐसे टूटी ये लव स्टोरी
Advertisement

Madhuri Dixit फोटोशूट के बाद हार बैठी थीं इस क्रिकेटर पर दिल, बनते-बनते ऐसे टूटी ये लव स्टोरी

Madhuri Dixit and Ajay Jadeja: अपने करियर में माधुरी दीक्षित का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा. जिनमें अनिल कपूर से लेकर संजय दत्त तक का नाम शामिल है लेकिन एक क्रिकेटर को देखकर भी उनका दिल धड़क उठा था और वो थे अजय जड़ेजा.

माधुरी दीक्षित

Madhuri Dixit Ajay Jadeja Love Story: माधुरी दीक्षित को इंडस्ट्री में धक-धक गर्ल कहा जाता है. जिन पर ना जाने कितने मर मिटे तो वहीं माधुरी का दिल भी खूब धड़का. अपने करियर के दौरान माधुरी का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा लेकिन क्या आप जानते हैं माधुरी दीक्षित और क्रिकेटर अजय जड़ेजा की लव स्टोरी के बारे में. जी हां...सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि क्रिकेटर पर भी दिल हार बैठी थीं ये हसीना लेकिन बनते-बनते ये जोड़ी टूट गई और एक प्रेम कहानी अधूरी रह गई.

फोटोशूट पर हुई थी दोनों की पहली मुलाकात
माधुरी अपने दौर की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक रही हैं तो वहीं अजय जड़ेजा भी स्मार्ट और हैंडसम क्रिकेटर थे लिहाजा दोनों जब मिले तो एक दूसरे के लिए इनके दिल धड़क उठे. कहा जाता है कि इनकी पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी. इस फिल्मफेयर फोटोशूट में दोनों के बीच रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिली थी. रिपोर्ट्स की माने तो यहीं से इनकी प्रेम कहानी का आगाज हुआ. उस वक्त अजय ने माधुरी ने फिल्मो में काम करने की इच्छा जाहिर की थी और यही वजह थी कि माधुरी ने पर्सनली कई निर्माता-निर्देशकों से बात भी की. 

fallback

इस वजह से टूटा रिश्ता
दोनों के बीच सब कुछ सही चल रहा था लेकिन कहा जाता है कि जब अजय जड़ेजा का करियर ढलान की ओर जाने लगा. कहा जाता है कि इसी वजह से माधुरी के परिवार ने इस रिश्ते से इंकार कर दिया था सिर्फ यही नहीं कहा जाता है कि अजय जड़ेजा भी रॉयल फैमिली से थे और उनके परिवार को माधुरी संग उनके रिश्ते से परहेज था और दोनों ने अलग हो जाना ही ठीक समझा और ये प्रेम कहानी अधूरी ही रह गई. वैसे माधुरी का नाम अनिल कपूर से लेकर संजय दत्त जैसे स्टार्स के साथ भी जुड़ा. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे
   

Trending news