Bollywood News Live: सोनाक्षी सिन्हा के मामा ने कंफर्म की शादी, सबा आजाद का ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड होना करियर पर पड़ा भारी
Advertisement
trendingNow12292126

Bollywood News Live: सोनाक्षी सिन्हा के मामा ने कंफर्म की शादी, सबा आजाद का ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड होना करियर पर पड़ा भारी

Bollywood News in Hindi Live: अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' का रिव्यू किया है. तो वहीं विद्या बालन का 'चंदू चैंपियन' की स्क्रीनिंग से शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन लुक वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन की नई फिल्म 'चंदू चैंपियन' का सोशल मीडिया पर रिव्यू किया है. अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में कार्तिक की फिल्म को आउटस्टेंडिंग बताया है. साथ ही लिखा है कि विश्वास करने के लिए आपको देखनी पड़ेगी. तो वहीं बीती शाम 'चंदू चैंपियन' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट विद्या बालन और उनका शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन बटोर ले गया. कई किलो वजन घटाने के बाद विद्या बालन की नई तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. अनन्या पांडे और विद्या बालन के अलावा अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' भी खूब चर्चाओं में छाई हुई है...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

 

14 June 2024
17:17 PM

जेरार्ड पिक से ब्रेकअप के बाद कैसी थी शकीरा की फीलिंग? बोलीं- 'किसी ने मेरी छाती में छेद...'

Shakira on Breakup With Gerard Piqué: और जेरार्ड पिक की मुलाकात 2010 में हुई थी और वे एक दशक से अधिक समय तक साथ रहे, लेकिन शादी के बंधन में नहीं बंधे. दोनों के दो बेटे हैं, लेकिन 2022 में शकीरा और जेरार्ड ने एक संयुक्त बयान जारी कर अलग होने का ऐलान कर दिया था.

fallback

16:23 PM

 'गदर 2 को गटर में ले जा रहे थे....' अमीषा पटेल ने फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा पर लगाया आरोप

Gadar 2 की सकीना ने फिल्म को लेकर ऐसी-ऐसी बातें बताई जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. एक्ट्रेस ने ना केवल ये कहा कि अनिल शर्मा फिल्म बनाने से भटक रहे थे. बल्कि ये भी कहा कि गदर 2 गटर में जाने वाली थी.

fallback

 

15:12 PM

'ये ट्रोलिंग गलत है....' शर्मिन सहगल के सपोर्ट में उतरे फरदीन खान, कही ये बात

Heeramandi सीरीज के लिए शर्मिन सहगल को लगातार ट्रोल किया जा रहा है. इस ट्रोलिंग के बाद कई सितारे शर्मिन के सपोर्ट में उतरे. वहीं अब फरदीन खान भी शर्मिन के सपोर्ट में आ गए हैं. जानिए फरदीन ने उनके बारे में क्या कहा.

fallback

14:45 PM

पॉलिटिकल फैमिली से ताल्लुक रखते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, राजनीति छोड़ फिल्मी दुनिया में कमाया नाम  

Actors from Political Background: बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं, जो पॉलिटिकल फैमिली से कनेक्शन रखते हैं. लेकिन फिर भी राजनीति में पहचान बनाने की जगह इन सितारों ने फिल्मी दुनिया में नाम कमाया है. रितेश देशमुख से लेकर अरुणोदय सिंह तक, आइए, यहां जानते हैं किन-किन सितारों का पॉलिटिकल बैकग्राउंड है... 

fallback

 

13:50 PM

OMG! विद्या बालन ने घटाया कई किलो वजन, चंदू चैंपियन की स्क्रीनिंग से एक्ट्रेस का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन लुक वायरल

Vidya Balan's drastic transformation: एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपने नए लुक से फैन्स को हैरान कर दिया है. विद्या बालन कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' के प्रीमियर के मौके पर ब्लैक ड्रेस पहनकर पहुंची थी. उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देख फैन्स हैरान रह गए हैं.

fallback

13:50 PM

डायलॉग याद नहीं करते Akshay Kumar! व्हाइट बोर्ड से देखकर हैं पढ़ते, दिग्गज एक्ट्रेस का खुलासा; बोलीं- 'पहले ऐसा नहीं था...'  

Akshay Kumar News: दिग्गज एक्ट्रेस फरीदा जलाल ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां फरीदा ने खुलासा किया कि अक्षय कुमार व्हाइट बोर्ड से देखकर डायलॉग बोलते हैं...! 

fallback

 

13:22 PM

शादी के 9 साल बाद मां बनने वाली है ये टीवी एक्ट्रेस, खास अंदाज में अनाउंस की प्रेग्नेंसी

Drashti Dhami Announces Pregnancy: 'मधुबाला- एक इश्क एक जुनून' और 'गीत- हुई सबसे पराई' फेम टेलीविजन एक्ट्रेस दृष्टि धामी शादी के नौ साल बाद मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने फरवरी 2015 में नीरज खेमका के साथ शादी की थी.

fallback

12:12 PM

स्पेन में वेकेशन मना रहीं मौनी रॉय, सिर पर टोपी और काली-सफेद ड्रेस पहन दिखाईं कातिल अदाएं 

Mouni Roy's Spain Vacation: एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों स्पेन में अपने पति सूरज नांबियार के साथ रोमांटिक हॉलीडे पर हैं. अपनी इस स्पेन वेकेशन्स ने मौनी रॉय आए दिन फैन्स के लिए एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें शेयर की रही हैं. इन तस्वीरों में मौनी रॉय का खूबसूरत और ग्लैमर अंदाज फैन्स को दीवाना बना रहा है.

fallback

11:36 AM

Ananya Panday ने कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' का किया रिव्यू, बोलीं- 'विश्वास करने के लिए...'  

Ananya Panday Chandu Champion: कार्तिक आर्यन स्टारर 'चंदू चैंपियन' का अनन्या पांडे ने रिव्यू किया है. एक्ट्रेस ने कार्तिक की फिल्म को 'आउटस्टैंडिंग' बताया है. आइए, यहां जानते हैं अनन्या ने कार्तिक की फिल्म के बारे में और क्या कहा... 

fallback

 

11:36 AM

Ananya Panday ने कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' का किया रिव्यू, बोलीं- 'विश्वास करने के लिए...'  

Ananya Panday Chandu Champion: कार्तिक आर्यन स्टारर 'चंदू चैंपियन' का अनन्या पांडे ने रिव्यू किया है. एक्ट्रेस ने कार्तिक की फिल्म को 'आउटस्टैंडिंग' बताया है. आइए, यहां जानते हैं अनन्या ने कार्तिक की फिल्म के बारे में और क्या कहा... 

fallback

 

11:00 AM

कियारा आडवाणी ने मनाया बॉलीवुड में 10 साल पूरे करने का जश्न, फैन्स से बात करते हुए छलक पड़े आंसू

Kiara Advani Celebrates 10 Years in Bollywood: कियारा आडवाणी ने फिल्म 'फगली' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बॉलीवुड में कियारा आडवाणी के 10 साल पूरे 13 जून 2024 में कर लिए हैं. बॉलीवुड में अपने 10 सालों का जश्न मनाने के लिए कियारा ने एक फैन्स मीट रखी, जहां फैन्स से बातें करते हुए उनके आंसू छलक पड़े.

fallback

09:49 AM

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर अभिषेक कुमार ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, बोले- 'भला तुझे आज...' 

Sushant Singh Rajput's Death Anniversary: टेलीविजन एक्टर अभिषेक कुमार अक्सर 'बिग बॉस' सीजन 17 के दौरान घर में सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बातें किया करते थे. वह अक्सर अपनी को-कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे से दिवंगत अभिनेता के बारे में पूछते रहते थे.

fallback

09:48 AM

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' आ रही है डराने, 15 अगस्त को देगी सिनेमाघरों में दस्तक 

Stree 2: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री 2' 2018 की ब्लॉकबस्ट फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल है. स्त्री 2' 15 अगस्त 2024 को दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.

fallback

08:59 AM

Chandu Champion Review: एक गुमनाम नायक की कहानी में कार्तिक की बेस्ट परफॉर्मेंस, इमोशनल कर देगी 'चंदू चैंपियन'  

Kartik Aaryan Chandu Champion: कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. फिल्म में कार्तिक ने मुरलीकांत पेटकर का किरदार बखूबी निभाया है. चंदू चैंपियन की कहानी के साथ-साथ फिल्म में कार्तिक की परफॉर्मेंस भी देखने लायक है. 

fallback

 

08:53 AM

अफवाहों के बीच Natasa Stankovic ने फिर शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'मैं इंतजार नहीं कर सकती...'  

Natasa Stankovic Cryptic Post: सेपरेशन की खबरों के बीच नताशा स्टेनकोविक ने नया क्रिप्टिक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. नताशा के नए क्रिप्टिक पोस्ट ने एक बार फिर से नेटीजन्स को कयासबाजी करने का मौका दे दिया है.  

fallback

 

08:14 AM

क्या अटक गई है रोहित शेट्टी की Singham Again? अजय देवगन ने अपडेट देते हुए कहा- 'बहुत बार जल्दी-जल्दी में...'  

Ajay Devgn on Singham Again: अजय देवगन ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान सिंघम अगेन पर अपडेट पूछा गया था. जहां अजय देवगन ने कहा- बहुत बार जल्दी-जल्दी में काम खराब हो जाता है और हम नहीं चाहते ऐसा हो...आइए, यहां जानते हैं कि आखिर अजय का इशारा किस तरफ था. 

fallback

 

06:51 AM

जहीर इकबाल से शादी की खबरों के बीच Sonakshi Sinha ने शेयर किया पहला पोस्ट, मिनटों में वायरल  

Sonakshi Sinha Instagram: 23 जून को जहीर इकबाल से शादी की खबरों के बीच सोनाक्षी सिन्हा ने पहला पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. सोनाक्षी सिन्हा का लेटेस्ट पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है.  

fallback

 

06:49 AM

Chandu Champion की स्क्रीनिंग में अनन्या पांडे का दिखा ग्लैमर, शनाया-शरवरी के फैशन सेंस ने खींचा ध्यान  

Chandu Champion Screening: कार्तिक आर्यन की मच अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' आज यानी 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे गई है. सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले 'चंदू चैंपियन' की बीती शाम स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' की स्पेशल स्क्रीनिंग का अनन्या पांडे, शनाया कपूर से लेकर विद्या बालन, सुनील शेट्टी भी हिस्सा बने थे. आइए, यहां देखते हैं किन-किन सितारों ने कार्तिक आर्यन की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंच चार चांद लगाए... 

fallback

 

Trending news