Bollywood News Live: वरुण-एटली की फिल्म को मिला Baby John नाम, नई मर्डर मिस्ट्री ला रहे पंकज त्रिपाठी
Advertisement

Bollywood News Live: वरुण-एटली की फिल्म को मिला Baby John नाम, नई मर्डर मिस्ट्री ला रहे पंकज त्रिपाठी

Bollywood News Live: वरुण धवन और एटली कुमार की VD18 का टाइटल आज अनाउंस किया जाएगा. तो वहीं शादी की खबरों के बीच रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी दोस्तों के साथ घूमने निकल गए हैं. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की मच अवेटेड फिल्म VD18 का टाइटल आज रिवील किया जाएगा. VD18 में वरुण धवन और एटली कुमार कोलैब्रेट कर रहे हैं. जवान फेम डायरेक्टर एटली ने इस बार फिल्म का डायरेक्शन नहीं बल्कि प्रोड्यूस किया है. VD18 के टाइट अनाउंटमेंट से पहले रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के थाईलैंड ट्रिप की फोटोज सामने आ गई हैं. शादी की खबरों के बीच रकुल और जैकी की दोस्तों के साथ थाईलैंड में एन्जॉय करते फोटोज देख लोगों का कहना है कि कपल अपनी बैचलर ट्रिप एन्जॉय कर रहे हैं. तो वहीं बॉलीवुड डेब्यू से पहले रवीना टंडन ने अपनी बेटी राशा थडानी को एक खास सलाह दे डाली है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

05 February 2024
22:17 PM

एक बार फिर फैशन क्विन बनी दिखीं Gauahar Khan, खूबसूरत आउटफिट में देख फैंस बोले 'वाह'

Gauahar Khan Photos: टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली गौहर खान इन दिनों 'झलक दिखला जा 11' को होस्ट कर रही हैं. उनके साथ ऋत्विक धनजानी स्टेज शेयर कर रहे हैं. दोनों अक्सर ही कंस्टेंट्स और शो के जजों के साथ मजाक मस्ती करते नजर आते हैं. इसी बीच शो से गौहर खान की कई खूबसूरत तस्वीरें भी वायरल होती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में उनकी ऐसी ही कुछ शानदार तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. 

fallback

21:48 PM

Nora Fatehi Birthday: 16 साल की उम्र से काम कर रही हैं नोरा फतेही, Dance Queen बनकर जीता फैंस का दिल

Nora Fatehi Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही 6 फरवरी के दिन अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं. लोग नोरा को उनके डांस के लिए पसंद करते हैं. पर वो हर तरीके से क्वीन हैं. आइए जानते हैं कैसे.

21:42 PM

21 साल की उम्र में बला की खूबसूरत लगती थीं ये हसीनाएं, 40 पार करने के बाद भी कम नहीं हुआ ग्लैमर

Bollywood Divas Age Of 21: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कई सारी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो 21 साल की नजर आ रही हैं. इस बॉलीवुड हसीनाओं में करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनास और काजोल समेत कई एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं, जो इंस्टाग्राम ट्रेंड 'मी एट 21' में शामिल हुईं और अपनी पुरानी तस्वीरें साझा कीं. चलिए डालते हैं एक नजर.

fallback

20:58 PM

Laapataa Ladies का पहला गाना 'डाउटवा' रिलीज, बिल्ली और चूहे का खेल छूट जाएगी हंसी

Laapataa Ladies Song Doubtwa Out: जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' का पहला गाना 'डाउटवा' रिलीज हो चुका है. गाने में पुलिस उस लापता लेडी को ढूंढ रही है, जिसकी रिपोर्ट उनके पति ने लिखवाई थी, लेकिन साथ में एक गड़बड़झाला भी नजर आ रहा है.

fallback

20:04 PM

आटा चक्की चलाती नजर आईं Shilpa Shetty, साथ ही गिनाए इसके गुण; यूजर्स कमेंट्स कर दे रहे ऐसी सलाह

Shilpa Shetty: इन दिनों अपनी सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर सुर्खियों में बनी शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राजस्थान में आटा चक्की चलाती नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस चक्की चलाने के फायदे भी गिनवा रही हैं. वहीं, वीडियो पर फैंस भी कमेंट्स कर उनको कई तरह की सलाह दे रहे हैं.

19:10 PM

पति अभिषेक को बर्थडे विश करने में लेट हुईं ऐश्वर्या राय, पूरा दिन निकलने के बाद किया पोस्ट 

Abhishek Bachchan Birthday: आज अभिषेक बच्चन अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं. इसी मौके पर पिता अमिताभ बच्चन से लेकर बहन श्वेता बच्चन नंदा तक सभी ने उनको जन्मदिन की बेहद खास अंदाज में बधाई दी, लेकिन पूरा दिन निकलने के बाद अब पत्नी ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक के लिए एक पोस्ट किया. 

18:29 PM

AR Rahman ने जाकिर हुसैन और शंकर महादेवन संग शेयर की सेल्फी, ग्रैमी अवार्ड्स 2024 में जमी दिग्गजों की महफिल 

AR Rahman: हाल ही में जाकिर हुसैन और शंकर महादेवन के फ्यूजन म्यूजिक ग्रुप शक्ति ने 'दिस मोमेंट' के लिए बेस्ट ग्लोबल म्यूजिक एल्बम का ग्रैमी अवार्ड जीता. इसी बीच एआर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जो ग्रैमी अवार्ड्स 2024 की है. इस तस्वीर में उनके साथ कई कई धुरंधर संगीतकार नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में संगीत प्रेमियों का दिल जीत लिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARR (@arrahman)

17:46 PM

परिणीति संग अपने झगड़ों को ऐसे सुलझाते हैं राघव चड्ढा, बोले- 'शादीशुदा जिंदगी में आते ही एहसास हो गया था...' 

Raghav Chadha On Parineeti Chopra: हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने लाइव सिंगिग में अपना डेब्यू दिया है, जिसको लेकर पति राघव चड्ढा अपनी खुशी जाहिर की थी. इसी बीच अब राघव ने इस बात से पर्दा उठा दिया है कि जब दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा होता है तो वो किस तरह से उनके सुलझाते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

16:49 PM

'मैं अपनी गलती को मानने के लिए तैयार हूं...' अपने काम को लेकर Deepika Padukone ने क्यों कही ये बात? 

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म 'फाइटर' को लेकर सुर्खियों में हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रंदर्शन कर रही है. इसी बीच दीपिका ने अपने मल्टी-टास्किंग काम को लेकर खुलकर बात की और साथ ही अपनी प्राथमिकताओं के बारे में भी बताया कि वो इनको कैसे तय करती हैं? 

16:24 PM

धूमधाम से होगी बिग बॉस 17 की पार्टी , अंकिता लोखंडे ने डेट बताते हुए कही ये बात, देखें Video

Bigg Boss 17 Party Date: रिएलिटी शो बिग बॉस 17 खत्म हो गया है. फैंस लंबे समय से सवाल कर रहे हैं कि पार्टी कब रखी जाएगी. हाल ही में अंकिता लोखंडे ने पैपराजी से बात करते हुए इस सवाल का जवाब दे दिया है.

16:01 PM

'मुझे मैसेज किया था...' क्यों संदीप रेड्डी वांगा ने रणबीर कपूर को Kabir Singh में नहीं किया कास्ट? शाहिद कपूर ऐसे बने चॉइस

Sandeep Reddy Vanga: हाल ही में एक इंटरव्यू में संदीप रेड्डी वांगा ने खुलासा किया कि उन्होंने शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' में रणबीर कपूर को क्यों नहीं लिया और शाहिद इसके लिए राइट चॉइस कैसे बने? ये फिल्म विजय देवरकोंडा की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है.

15:05 PM

Hanuman फेम तेजा सज्जा ने दो सालों में ठुकराईं 75 फिल्में, एक्टर ने अब बताई असली वजह 

Teja Sajja: 'हनुमान' फिल्म से रातों-रात सुपरस्टार बने वाले तेजा सज्जा ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने दो साल के अंदर 75 फिल्मों करने से मना कर दिया, जिसके पीछे का कारण एक्टर के फैंस का हैरान कर देगा. हालांकि, उनकी फिल्म 'हनुमान' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाके दार कमाई की थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HanuMan (@tejasajja123)

13:46 PM

'इश्क' करते-करते हुई एक छोटी-सी बहस, फिर आमिर खान की जिद्द से टूटी हिट जोड़ी! जानें क्या है फिल्मी किस्सा  

आमिर खान और जूही चावला के बीच 'इश्क' मूवी के सेट पर एक छोटी-सी बहस हो गई थी. बहस के बाद आमिर खान की जिद्द की वजह से ये हिट जोड़ी टूट गई थी.  आइए, यहां जानते हैं पूरा फिल्मी किस्सा क्या है. 

fallback

 

13:45 PM

Aishwarya Rai के इंटरव्यू में जब पहुंचा बिन बुलाया 'मेहमान', ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन; Video वायरल  

ऐश्वर्या राय के एक पुराने इंटरव्यू का BTS वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बीटीएस वीडियो में ऐश्वर्या राय एक बिन बुलाए 'मेहमान' को देख रिएक्शन देती नजर आ रही हैं.  

fallback

 

12:38 PM

Murder Mubarak: 1 क्राइम, 7 सस्पेक्ट...सस्पेंस से भरपूर है 'मर्डर मुबारक' की पहली झलक, सितारों की टोली आ रही नजर  

सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर मर्डर मुबारक का टीजर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. मर्डर मुबारक के टीजर में पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा, करिश्मा कपूर समेत कई  सितारे नजर आ रहे हैं. 

12:37 PM

Kriti Sanon-Shahid Kapoor: ब्राउन ड्रेस, लॉन्ग कोट में कृति लगीं कमाल, तो शाहिद ने भी इस अंदाज में लूटी लाइमलाइट; एक्टर्स का विंटर लुक वायरल  

कृति सेनन और शाहिद कपूर की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर 9  फरवरी को देखने को मिलने वाली है. साइंस और फिक्शन के साथ रोमांटिक ड्रामा फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में कृति सेनन और शाहिद कपूर स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. ऐसे में कृति और शाहिद अपनी नई फिल्म के प्रमोशन में खूब बिजी हैं. हाल ही में पैपराजी ने कृति और शाहिद को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया था.   

fallback

 

11:10 AM

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा पर यशदीप ने जताया हक, अनुज को होगी जलन!  

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में अनु पर यशदीप अपना हक जताता दिखाई देगा. वहीं यशदीप और अनु को करीब देख अनुज को जलन होगी. 

fallback

 

09:43 AM

Akshay Kumar: महादेव की भक्ति में डूबे अक्षय कुमार, 'शंभू' गाने पर करते दिखे तांडव; रिलीज हुआ पूरा Video  

अक्षय कुमार ने अपनी आवाज में 'शंभू' गाना रिलीज कर दिया है. भक्ति में डूबे अक्षय कुमार के इस गाने में लुक्स और एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं. 

fallback

 

08:33 AM

'लगा माता रानी करने के लिए कह रहीं...', 'बाघिन' बनने पर Aneri Vajani ने तोड़ी चुप्पी, एक जवाब से ट्रोल्स की बोलती कराई बंद!  

'बाघिन' का अभी प्रोमो ही आया है तो एक्ट्रेस अनेरी वाजिन ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने नए शो को लेकर इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने शो चुनने और कुछ अलग करने की वजह बताई है. 

fallback

 

07:35 AM

माथे पर टीका, गले में हार...लाल साड़ी में खूब दमकीं सोनम कपूर; लुक नहीं किसी रानी-महारानी से कम  

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने एक बार फिर अपने स्टाइल से फैंस को इंप्रेस कर डाला है. सोनम कपूर गुजराती स्टाइल की लाल साड़ी पहने हाल ही में स्पॉट हुईं और अपने कमाल के ट्रेडिशनल लुक्स के सोशल मीडिया की पूरी की पूरी लाइमलाइट बटोर ली. 

fallback

 

07:03 AM

Raveena Tandon: 'तुम्हें कड़ी मेहनत...', बॉलीवुड डेब्यू से पहले राशा थडानी को मिली मां रवीना टंडन से सलाह!  

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो राशा थडानी, डायरेक्टर अभिषेक कपूर की अगली फिल्म से एक्टिंग करियर शुरू करने जा रही हैं. इसी के बीच रवीना टंडन ने अपने हालिया इंटरव्यू में बेटी के डेब्यू पर बात की है.  

fallback

 

07:00 AM

क्या रणबीर-आलिया करेंगे अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में डांस? परफॉर्मेंस की तैयारी के लिए पहुंचे अंबानी हाउस! 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शनिवार की शाम बेटी के साथ मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर दिखाई दिए थे. वहीं अब कपल का गुजरात से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद ऐसे कयास लग रहे हैं कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में रणबीर-आलिया परफॉर्म करने वाले हैं.  

fallback

 

 

 

Trending news