Entertainment News Live: शाहरुख की 'डंकी' को चुनौती देगी प्रभास की 'सालार', पहले दिन के कलेक्शन में कड़ी टक्कर!
Advertisement
trendingNow12022709

Entertainment News Live: शाहरुख की 'डंकी' को चुनौती देगी प्रभास की 'सालार', पहले दिन के कलेक्शन में कड़ी टक्कर!

Bollywood News Updates: शाहरुख खान की डंकी के बाद आज प्रभास की सालार भी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. शाहरुख की फिल्म के साथ-साथ अब सालार के लिए भी फैंस के बीच तगड़ा क्रेज देखने को मिल रहा है. कहा जा रहा है कि डंकी और सालार के बीच बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त क्लैश देखने को मिलेगा. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi: एक तरफ बॉलीवुड के किंग खान की डंकी तो दूसरी तरफ बाहुबली प्रभास की सालार अब बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने आ गई है. जी हां...प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर एक्शन फिल्म सालार: पार्ट 1 सीजफायर आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. खानसार की स्टोरी बताने वाली सालार एक फिक्शनल सिटी पर बेस्ड है. जिसे वर्धा राजा मन्नार अपने दोस्त सालार की मदद से एक बार फिर से अपने अधीन लेने की कोशिश करते हैं. एक्शन ड्रामा मूवी सालार का सोशल मीडिया  पर तगड़ा बज देखने को मिल रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास की फिल्म सालार ने इंडिया में एडवांस बुकिंग से करीब 29.50 करोड़ की कमाई की है. इसी तरह से बॉलीवुड सेलेब्स और फिल्मों से जुड़े सभी अपडेट्स जानिए सिर्फ जी न्यूज हिंदी पर...

22 December 2023
15:30 PM

 सुर्ख लाल रंग की साड़ी....कान में हैवी झुमके और हाथ में मैचिंग चूड़ी...ऐसे बनारसी रंग में रंगी ईशा गुप्ता 

बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की लेटेस्ट फोटोज देखकर फैंस का दिल धड़क उठा. इन फोटोज में ईशा बनारसी लाल रंग की साड़ी पहनकर कैमरे के सामने ऐसे नजर आईं कि नजरें उनके चेहरे से हटाए नहीं हट रहीं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

 

15:28 PM

Fighter Song Ishq Jaisa Kuch OUT:  बवाली है फाइट का दूसरा गाना 'इश्क जैसा कुछ'

 

 

 

13:11 PM

Jhalak Dikhhla Jaa 11: क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री ही नहीं इन सितारों के भी आने की हो रही सुगबुगाहट! क्या होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री?

Jhalak Dikhhla Jaa 11 इन दिनों वाइल्ड कार्ड एंट्री की खबरों के बीच लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. खबरों की मानें तो इस बार शो में एक या दो नहीं बल्कि कई सितारे एंट्री लेने वाले हैं. इन सितारों के नामों की चर्चा भी काफी तेज है.

 

 

 

 

13:05 PM

'ये रिश्ता...' के नैतिक की टीवी पर वापसी, इस सीरियल में आएंगे नजर; क्या आपने देखा ये Promo?

Karan Mehra का टीवी शो जल्द ही आने वाला है. ये वही करण है जो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक सिंघानिया बनकर लोगों के दिलों में राज कर रहे थे. इस शो के जरिए करण लंबे वक्त बाद टीवी में कमबैक कर रहे हैं. इस शो का प्रोमो जबरदस्त है.

 

 

 

 

 

 

13:04 PM

Mughal-E-Azam का प्रीमियर, बन-ठनकर पहुंचीं सायरा बानो, फिर यूं दिलीप कुमार ने एक्ट्रेस की मेहनत पर फेरा पानी! 

दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो ने हाल ही में कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की है. साथ ही एक्ट्रेस ने मुगल-ए-आजम के प्रीमियर से जुड़ा एक किस्सा भी बताया है.  

fallback

11:06 AM

टीवी की इस बहू की बदली अदा, स्टाइल से महफिल में लगाया ग्लैमर का तड़का; निहारते रह गए फैंस!  

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम हिना खान एक बार फिर अपने ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बन गई हैं. हिना खान बीती शाम फेमस फिल्ममेकर आनंद पंडित के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुई थीं, जहां एक्ट्रेस ने शिमरी ड्रेस में जमकर ग्लैमर का तड़का लगाया. 

fallback

09:39 AM

Dunki के बाद ऐसे प्रोजेक्ट पर काम करेंगे शाहरुख खान! डिटेल्स रिवील करते हुए बोले- 'मार्च-अप्रैल से...' 

शाहरुख खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां किंग खान ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की डिटेल्स शेयर की हैं. शाहरुख ने बताया, वह मार्च या अप्रैल में नए प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर सकते हैं.  

fallback

09:11 AM

Vin Diesel: हॉलीवुड स्टार विन डीजल पर यौन शोषण का आरोप, पूर्व असिस्टेंट ने फाइल किया केस; जानें पूरा मामला   

हॉलीवुड स्टार विन डीजल पर उनकी पुरानी असिस्टेंट से यौन शोषण का आरोप लगाया है. विन की एक्स असिस्टेंट का कहना है कि एक्टर ने साल 2010 फास्ट फाइव की शूटिंग के दौरान जॉर्जिया में उनके साथ जबरदस्ती की थी. 

fallback

 

07:56 AM

मुनव्वर-आयशा के बदले तेवर, कैप्टेंसी टास्क में अंकिता ने चली चाल; आपस में भिड़े मोहल्लेवाले 

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे ने कैप्टेंसी टास्क में ऐसी चाल चली, जिसके बाद सभी घरवाले भड़क गए. वहीं मुनव्वर और आयशा को करीब दआते देख हर कोई हैरान रह गया. 

fallback

07:55 AM

प्रभास की फिल्म 'अल्ट्रा ब्लॉकबस्टर'! फाइट सीन्स पर लोगों ने कही ये बात; देखने जाने से पहले पढ़ें ट्विटर रिव्यू  

प्रभास और पृथ्वीराज कुमारन स्टारर एक्शन ड्रामा फिल्म सालार आज सिनेमाघरों में दस्तक दे गई है. सालार के फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वालों ने फिल्म को रिलीज होते ही अल्ट्रा ब्लॉकबस्टर बताना शुरू कर दिया है. 

fallback

06:56 AM

Ameesha Patel: आंखों में चमक, चेहरे पर मुस्कान...शॉर्ट ड्रेस में खूब चमकीं 'सकीना'; स्टाइल गेम से सबको चौंकाया  

लीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपनी अदाकारी से ज्यादा अदाओं को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. अमीषा ने इस बार भी कुछ ऐसा ही किया. बीती शाम अमीषा पटेल, फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बर्थडे सेलिब्रेशन में बन-ठनकर पहुंची थीं. 

fallback

06:55 AM

Salman Khan: स्टेज पर चढ़े सलमान, पहले अमिताभ फिर अभिषेक को लगाया गले; Video वायरल  

सलमान खान 21 दिसंबर की शाम फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे. जहां से एक्टर के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें से एक में सलमान, पहले अमिताभ बच्चन फिर अभिषेक बच्चन को गले लगाते नजर आ रहे हैं.  

fallback

Trending news