Liger Movie Leak: रिलीज के पहले दिन ही लीक हुई विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे की ‘लाइगर’, आप भी देख सकते हैं यहां
Advertisement

Liger Movie Leak: रिलीज के पहले दिन ही लीक हुई विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे की ‘लाइगर’, आप भी देख सकते हैं यहां

Liger: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की फिल्म 'लाइगर' (Liger) आज देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. ऐसे में फिल्म की टीम के लिए एक बुरी खबर आ रही है. दरअसल, रिलीज के पहले दिन ही लाइगर ऑनलाइन लीक हो चुकी है.

 

liger

Liger Movie Leak: साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड हसीना अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) आज यानी 25 अगस्त को थिएटर्स में दस्तक दे चुकी है. फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट थी. लेकिन रिलीज के पहले दिन ही 'लाइगर' की टीम को बड़ा झटका लग गया, क्योंकि फिल्म ऑनलाइन लीक हो चुकी है. आपको बता दें कि लाइगर फुल मूवी अब मूवीरूल्ज (Movierulz) और तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) जैसे कई पायरेसी साइटों पर डाउनलोड के लिए मौजूद है.

मेकर्स को लगा झटका

विजय देवरकोंडा की मूवी ‘लाइगर’ कई पायरेसी वेबसाइटों पर लीक हो चुकी है. इससे फिल्म के कलेक्शन पर असर पड़ सकता है. इस वजह से मेकर्स की चिंता बढ़ गई है. खैर, आपको बता दें कि इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के प्रमोशन में पूरी टीम लगभग पांच हफ्तों से लगी हुई है. विजय और अनन्या ने प्रमोशन के लिए भारत के 17 शहरों का दौरा किया. लेकिन अब उनकी फिल्म टोरेंट साइट्स पर लीक हो गई है. 

पहले भी हुई कई फिल्में लीक

खैर, ये पहली बार नहीं है कि कोई फिल्म पायरेसी का शिकार हुई हो. इससे पहले 'दोबारा', 'रक्षा बंधन' और 'लाल सिंह चड्ढा' जैसी फिल्में भी रिलीज के तुरंत बाद लीक हुई थीं. पिछले साल अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी', रणवीर सिंह की '83', आयुष्मान खुराना की 'चंडीगढ़ करे आशिकी' भी पायरेसी का शिकार हुई थीं. वहीं, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की इस साल रिलीज हुई 'भूल भुलैया 2', 'जुग-जुग जीयो' और 'पुष्पा' को भी पायरेसी का खामियाजा भुगतना पड़ा था. खैर, बात करें 'लाइगर' की तो कुछ लोगों को फिल्म अच्छी लग रही है तो वहीं कुछ विजय की फिल्म को दिलचस्प नहीं बता रहे हैं. हालांकि, फिल्म में विजय के काम की तारीफ हो रही है. 'लाइगर' में विजय देवेरकोंडा और अनन्या पांडे के अलावा राम्या कृष्णन, मकरंद देशपांडे और रोहित रॉय भी अहम भूमिका में हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news