Laapataa Ladies Song Out: अरिजीत सिंह की आवाज में 'सजनी' कर देगा इमोशनल, दिल छू रहा गाना
Advertisement
trendingNow12107214

Laapataa Ladies Song Out: अरिजीत सिंह की आवाज में 'सजनी' कर देगा इमोशनल, दिल छू रहा गाना

Laapataa Ladies heartwarming song Sajni Out: किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' का नया रोमांटिक गाना 'सजनी' रिलीज हो गया है. इस इमोशनल ट्रैक को अरिजीत सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है. फैन्स इस गाने को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इसे दिल छू लेने वाला बता रहे हैं.

 

'लापता लेडीज' का नया गाना 'सजनी' कर देगा भावुक

Laapataa Ladies heartwarming song Sajni Out: किरण राव फिल्म 'लापता लेडीज' के साथ निर्देशन में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. आमिर खान के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फैन्स ने इसे काफी पसंद भी किया है. फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइडिट हैं. किरण राव (Kiran Rao) भी फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटी हुई हैं. फिल्म का पहला गना 'डाउटवा' रिलीज हो चुका है और दूसरा गाना 'सजनी' भी आ गया है.

फिल्म का गाना 'सजनी' (Sajni Song) काफी ज्यादा इमोशनल है. इस वैलेंटाइन वीक में 'सजनी' के जरिये आप अपने प्रियतम को अपनी भावनाएं जाहिर कर सकते हैं. अरिजीत सिंह (Arijit Singh) की आवाज में यह रोमांटिक गाना और भी ज्यादा खूबसूरत और कानों को मधुर लगता है. यह गाना बेहद दिल छू लेने वाला है, जिसके बोल प्रशांत पांडे ने लिखे हैं और संगीत राम संपत (Ram Sampat) ने दिया है. 

बहुत ही इमोशनल है 'सजनी'
फिल्म 'लापता लेडीज' (Laapataa Ladies) के इस गाने को बहुत ही इमोशनल तरीके से फिल्माया गया है, जिसमें कलाकार एक-दूसरे को याद करते हैं, एक-दूसरे साथ बिताए खूबसूरत और प्यारे पलों को याद करते हैं. अगर आप अपने प्यार से दूर हैं तो यह गाना आपको एकदम इमोशनल कर देगा. नेटिजन्स ने इस गाने पर रिएक्ट किया है और इसे बहुत ही मधुर भी बताया है.

किरण राव ने किया है फिल्म का निर्देशन
जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित है. आमिर खान और ज्योति देशपांडे इस फिल्म के निर्माता है. फिल्म में रवि किशन के साथ नए कलाकार नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव शामिल हैं. यह फिल्म 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी द्वारा पुरस्कार विजेता एक कहानी आधारित है.  'लापता लेडीज' की पटकथा और संवाद स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं, जबकि अतिरिक्त संवाद दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं.

Trending news