Birthday Bash: जैकी भगनानी के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड रकुल प्रीत नहीं, सबसे हॉट बनकर पहुंचीं ये हसीना
Advertisement

Birthday Bash: जैकी भगनानी के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड रकुल प्रीत नहीं, सबसे हॉट बनकर पहुंचीं ये हसीना

Jackky Bhagnani 25 दिसंबर को अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर एक्टर ने देर रात शानदार पार्टी रखी. जिसमें गर्लफ्रेंड रकुल प्रीत सिंह की जगह दूसरी हसीना सारी लाइमलाइट लूट ले गई.

 

कृति सेनन, जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह

Jackky Bhagnani Birthday Bash: किसी का बर्थडे हो या फिर कोई अवॉर्ड और इवेंट...बॉलीवुड हसीनाएं अपने ग्लैमरस लुक का तड़का लगाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की शानदार पार्टी रखी. इस पार्टी में सिनेमाजगत से जुड़ी कई हस्तियां पहुंचीं. जिसमें एक्टर की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी नजर आईं. लेकिन इस खास मौके पर जैकी की गर्लफ्रेंड से ज्यादा एक हसीना इतने ज्यादा बोल्ड कपड़े पहनकर पहुंच गईं कि उनके हुस्न के चर्चे होने लगे और सारी लाइमलाइट रकुल की जगह से एक्ट्रेस लूट ले गईं.

पार की हद
जैकी के बर्थडे पर जहां एक ओर फैंस रकुल के हॉट अवतार को देखने के लिए बेसब्र थे तो वहीं जैसे ही ये हसीना कार से नीचे उतरकर पैपराजी के सामने आईं तो सभी के होश उड़ गए. इसके पीछे की वजह एक्ट्रेस का देर रात पार्टी में सबसे हॉट बनकर पहुंचना था. ये कोई और नहीं कृति सेनन (Kriti Sanon) हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

 

 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

ढाया कहर
इस खास मौके पर कृति सेनन (Kriti Sanon) ब्लैक कलर की वनसाइड ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस लेंथ में तो छोटी थी ही लेकिन साइड में इतना बड़ा कट लगा हुआ था कि वो उनके लुक और भी ज्यादा हॉट बना रही थी. अपने लुक को पूरा करने के लिए कृति सटल मेकअप के साथ हाई हील्स और ओपन हेयर में दिखीं. इस लुक में एक्ट्रेस को जिस जिसने भी देखा वो उन्हें बस देखता ही रह गया. 

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news