Kim Sharma-Leander Paes: केक, किस और बहुत कुछ, ऐसे मनाया Kim ने Leander Paes का जन्मदिन-देखें तस्वीरें
Advertisement
trendingNow11223016

Kim Sharma-Leander Paes: केक, किस और बहुत कुछ, ऐसे मनाया Kim ने Leander Paes का जन्मदिन-देखें तस्वीरें

Leander Paes Birthday: लिएंडर पेस (Leander Paes) आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) ने इस खास दिन के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. 

 

kim sharma

Kim Sharma-Leander Paes: किम शर्मा (Kim Sharma) और लिएंडर पेस (Leander Paes) की जोड़ी बेहद खूबसूरत है. ये कपल पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहा है. वक्त के साथ-साथ दोनों का रिश्ता मजबूत हो रहा है. हम सभी जानते हैं कि किम शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वो अपने प्यार के साथ खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं. आपको बता दें कि आज लिएंडर पेस अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. किम ने उन्हें खास महसूस कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी. उन्होंने टेनिस स्टार के लिए सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा नोट भी लिखा.

 

किम ने शेयर की तस्वीरें

एक्ट्रेस किम शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिएंडर की कुछ खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'माई सेक्सी, कूल, फनी, काइंड, लविंग, हैंडसम, अट्रैक्टिव, गूफी, सोलमेट को हैप्पी बर्थडे. #49 ऐसे अच्छे बच्चे को कभी नहीं देखा. मैं तुमसे प्यार करती हूं. आपकी सभी विश पूरी हों.' इसके अलावा किम ने लिएंडर के मिडनाइट बर्थडे सेलिब्रेशन की भी एक झलक दी. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. जहां, लिएंडर अपने ऑल ब्लैक आउटफिट में दिख रहे थे तो वहीं किम ने अपने ब्लैक और गोल्डन आउटफिट पहना था. 

 

लिएंडर ने भी शेयर की थी फोटो

इससे पहले, लिएंडर ने अपनी पहली सालगिरह पर किम के साथ एक खूबसूरत तस्वीर और एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने लिखा, 'हैप्पी एनिवर्सरी. 365 दिनों की यादों के लिए तुम्हारा धन्यवाद. पहली नजर में भा जाना!' खैर, लिएंडर पेस और किम शर्मा की शादी को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टेनिस स्टार के माता-पिता और किम शर्मा के माता-पिता हाल ही में मुंबई आए थे और उन्होंने किम शर्मा के बांद्रा वाले घर पर दोनों की 'कोर्ट मैरिज' पर भी बात की थी. 

यह भी पढ़ें- Brahmastra Vs Laal Singh Chaddha: कौन रचेगा बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का इतिहास! क्या Aamir को पछाड़ेंगे Ranbir?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

Trending news